Monday, July 22, 2024

अवैध कब्जे के प्रयास को विफल किया निगम अमले ने

- Advertisement -

कोरबा 25 जनवरी 2022 – पम्प हाउस गेरवाघाट में दो व्यक्तियों द्वारा मकान निर्माण कर किए जा रहे अवैध कब्जे के प्रयास को निगम द्वारा विफल कर दिया गया, अवैध निर्माण की जानकारी प्राप्त होते ही निगम के अतिक्रमण दस्ते ने मौके पर पहुंचकर अवैध कब्जा करने के उक्त प्रयास को विफल कर दिया तथा अतिक्रमण को हटाया।
निगम के वार्ड क्र. 14 पम्प हाउस गेरवाघाट में दो व्यक्तियों द्वारा अवैध कब्जा कर मकान का निर्माण कार्य प्रारंभ किया गया था, इसकी जानकारी निगम अमले को प्राप्त हुई। निगम के अतिक्रमण दस्ते ने तत्काल मौके पर पहुंचकर उक्त अतिक्रमण को हटाया तथा संबंधित व्यक्तियों को कड़ी हिदायत दी कि वे अतिक्रमण व अवैध कब्जे का प्रयास पुनः न करें, अवैध रूप से निर्माण कार्य न कराएं, अन्यथा कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
अतिक्रमण पर रखें सतर्क नजर, करें त्वरित कार्यवाही- आयुक्त श्री प्रभारकर पाण्डेय ने निगम के मैदानी अधिकारी कर्मचारियों को कड़े निर्देश दिए हैं कि वे अपने-अपने कार्यस्थलों में अतिक्रमण पर सतर्क नजर रखें तथा जहॉं कहीं भी अतिक्रमण, अवैध कब्जा दिखे, उसकी तत्काल सूचना अतिक्रमण दस्ते को दें, साथ ही यह अंतिम रूप से सुनिश्चित करें कि कहीं पर भी नया अतिक्रमण न होने पाएं। उन्होने अतिक्रमण दस्ता प्रभारी को सख्त निर्देश दिए हैं कि अतिक्रमण की जानकारी प्राप्त होते ही अविलंब अवैध कब्जा हटाने की कार्यवाही करें।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -