Wednesday, July 24, 2024

अश्लील वीडियो बनाकर दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म:दुर्ग से फरार आरोपी को बिहार से किया गया गिरफ्तार, वहां भी करता रहा बचने की कोशिश

- Advertisement -

दुर्ग पुलिस ने दोस्त की पत्नी से बलात्कार करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पिछले तीन साल से फरार चल रहा था। सुपेला पुलिस ने एक टीम गठित कर बिहार भेजी और वहां से आरोपी को गिरफ्तार कर दुर्ग लाया गया। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि महिला सुपेला थाना अंतर्गत मल्लाह पारा में किराये के मकान में अपने पति व बच्चों के साथ रहती थी। बिहार के गोपालगंज निवासी आरोपी रवि रंजन उसके पति का दोस्त था। वह उसके पति के साथ एक बार उसके घर आया था। इसके कुछ दिन बाद वह पति के न होने पर फिर से घर पहुंचा और डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह पीड़िता के साथ लगातार शारीरिक शोषण करने लगा। जब पीड़िता उसकी धमकियों से थक गई तो उसने तीन साल पहले सुपेला थाना जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2) (द), 493, 506 के तहत अपराध दर्ज किया।

जैसे ही रवि रंजन को शिकायत के बारे में पता चला वह बिहार भाग गया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इसी दौरान उसे मुखबिर से सूचना मिली कि रवि रंजन बिहार के गोपालगंज में छिपा हुआ है। दुर्ग पुलिस ने एक टीम बिहार के गोपालगंज भेजकर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद आरोपी को दुर्ग लाया गया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -