Thursday, July 25, 2024

आशीर्वाद समारोह में प्रवेश के लिए 7 द्वार:पाटन का सर्किट हाउस दुल्हन की तरह सजा; CM के बेटे-बहू के रिसेप्शन में मेहमानों का आना शुरू

- Advertisement -

cgtimesnews.com/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पुत्र और नए वर-वधु चैतन्य बघेल व ख्याति वर्मा का आशीर्वाद समारोह कुछ देर बाद शुरू होने वाला है। समारोह में मेहमानों के आने का भी सिलसिला शुरू हो चुका है। कार्यक्रम के लिए पाटन के सर्किंट हाउस स्थल में भव्य समारोह की तैयारी की गई है। पूरे सर्किट हाउस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। चैतन्य बघेल व ख्याति वर्मा रविवार को परिणय सूत्र में बंधे हैं। नया रायपुर में भव्य रूप से शादी समारोह आयोजित हुआ था।

read more छत्तीसगढ़ में ठंड का असर हुआ कम, मौसम विज्ञानी बोले – तापमान में होगी बढ़ोत्तरी

समारोह स्थल में प्रवेश के लिए 7 द्वार बनाए गए हैं। हर द्वार के लिए अलग-अलग प्रभारी की भी नियुक्ति की गई है। सारा कार्यक्रम परिवार से जुड़े लक्ष्मण चंद्राकर की देखदेख में हो रहा है। दोपहर 1 बजे से भोजन शुरू हो जाएगा। 50 हजार मेहमानों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई है। इसमें छत्तीसगढ़ी व्यंजन से लेकर नॉर्थ इंडियन फूड भी शामिल हैं। समारोह की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी 9 IAS और 11 IPS अफसरों को सौंपी गई है।

read more * शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने वाले 2 साल से फरार आरोपी को कोतवाली पुलिस ने जिला जांजगीर से किया गिरफ्तार* 

समारोह में आने वाले VIP की लिस्ट तैयार है। राज्यपाल अनुसुईया उईके भी वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए आएंगी। इसके अलावा कैबिनेट मंत्रियों का भी जमावड़ा लगेगा। समारोह में बड़े स्तर पर स्थानीय लोगों को भी आमंत्रित किया गया है। आमजनों की सुविधा को देखते हुए सभी के लिए अलग-अलग समय और रूट का निर्धारण पहले से है। इसी तय मार्ग से अतिथि कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचेंगे।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -