Sunday, July 21, 2024

कुर्सी की दौड़ में कलेक्टर साहिबा ने मारी बाजी:सांसद, पूर्व विधायक और महापौर को हराया; महिला दिवस पर हुई प्रतियोगिता का जमकर उठाया लुत्फ

- Advertisement -

कोरबा में हुई कुर्सी दौड़ में बाजी कलेक्टर साहिबा के हाथ लगी। उन्होंने सांसद, पूर्व विधायक और महापौर को हराकर कुर्सी पर कब्जा जमाया। जीतने के बाद कलेक्टर रानू साहू ने कहा कि कि महिलाएं कभी भी अपने आप को किसी से भी कमतर न समझें। महिलाएं आज कमजोर नहीं है, बल्कि बराबरी करने का हौसला भी रखती हैं।

दरअसल, महिला दिवस पर मंगलवार को सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत के निवास पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था। इसी में कुर्सी दौड़ की भी प्रतियोगिता हुई। इसमें सांसद ज्योत्सना महंत के साथ ही कलेक्टर रानू साहू, शहर कांग्रेस अध्यक्ष सपना चौहान, समाजसेवी संगीता अग्रवाल सहित प्रशासनिक महिला अधिकारी और कांग्रेस की महिला नेता शामिल हुईं।

प्रतियोगिता के आखिरी में सांसद महंत के साथ ही कलेक्टर रानू साहू और समाजसेवी संगीता अग्रवाल तीन कैंडिडेट बचे। इसमें आखिरी मुकाबला कलेक्टर और समाजसेवी के बीच हुआ, इसमें IAS अफसर रानू साहू के हाथ बाजी लगी। इस अवसर पर सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा कि महिलाओं ने आज हर क्षेत्र में अपना मुकाम हासिल किया है। वे कहीं भी पीछे नहीं हैं।

इससे पहले सांसद ने अविभाजित मध्यप्रदेश में छत्तीसगढ़ से प्रथम सांसद मिनीमाता को पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सांसद, कलेक्टर के अलावा पूर्व महापौर रेणु अग्रवाल, पूर्व विधायक सरोजा राठौर, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष कुसुम द्विवेदी, वरिष्ठ नेत्री उषा तिवारी, सहित बड़ी संख्या में महिलाओं की उपस्थिति रही।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -