Monday, July 22, 2024

गर्लफ्रेंड के भाई की ब्लेड मारकर हत्या:शराब पीकर बहन के प्रेमी के पास गया था, युवक ने साथियों के साथ मिलकर सीने में कई बार मारा ब्लेड

- Advertisement -

रायगढ़ में होली की रात एक युवक की हत्या हो गई। युवक को उसके ही बहन के प्रेमी ने मार दिया। युवक बहन के बॉयफ्रेंड के पास शराब के नशे में गया था, इस दौरान उसका झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक के सीने में कई बार ब्लेड गोद दिया। इसके साथ ही उसके साथ मारपीट भी की गई। जिसके चलते उसकी मौत हो गई है। मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है।

खरसिया के गोड़पार का रहने वाला डेविड राठिया(27) होली की रात को शराब के नशे में घर पहुंचा था। बताया गया वह शराब पीकर घर गया था। इसी दौरान उसने देखा कि उसकी बहन अपने प्रेमी से बात कर रही है। ये देखते ही डेविड गुस्से में आ गया। गुस्से में आने के बाद वह सीधे बहन के प्रेमी के खम्हार गांव चले गया। डेविड को पहले से ही उसके प्रेमी केवल राठिया के संबंध में जानकारी थी।

वह अकेला ही गांव पहुंच गया। जानकारी के मुताबिक वह जैसे ही गांव पहुंचा वहां उसकी मुलाकात उसके बहन के प्रेमी केवल राठिया( 26) से हो गई। केवल के साथ उसका भाई कमलेश्वर और उसके 5 साथी भी थे। पहले तो डेविड ने बात करना शुरू किया। फिर बात करते करते दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया। केवल ने भी शराब पी रखी थी। झगड़ा होता देख उसने पहले ब्लेड निकाला और डेविड के सीने में मार दिया। इसके बाद उसके साथियों ने डेविड को पीटा। फिर सभी ने मिलकर डेविड के सीने में ब्लेड से कई वार किए। जिससे उसकी मौत हो गई थी। डेविड खरिसया के बीजेपी नेता हेम सिंह राठिया का नाती था।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -