Tuesday, July 23, 2024

चुनाव प्रचार में तांत्रिक बने सिद्धू:मंच पर मंत्र पढ़ने का वीडियो वायरल; लोगों ने मीम बनाकर सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

- Advertisement -

cgtimesnews.com/ पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान और अमृतसर ईस्ट के उम्मीदवार नवजोत सिंह सिद्धू का मंगलवार को बना एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में सिद्धू चुनाव प्रचार के दौरान मंच पर बैठे हुए मंत्र पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

लोगों ने उन्हें तांत्रिक सिद्धू बताते हुए इस वीडियो का मीम बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है, जो जमकर शेयर हो रहा है। लोग इस मीम को देखकर हंस रहे हैं और सिद्धू का मजाक उड़ा रहे हैं।

read more पुलिसकर्मी ने बिना जिम गए 9 महीने में कम किया 48 किलो वेट; अगला टारगेट भी सेट

अमृतसर के दशमेश नगर का है वीडियो
बता दें कि पंजाब में CM कैंडिडेट के तौर पर चरणजीत चन्नी का नाम घोषित होने के बाद से नवजोत सिंह सिद्धू अपने हलके में ही हैं। वह बोल तो कुछ नहीं रहे, लेकिन उनका चेहरा काफी कुछ बयान कर रहा है।

मंगलवार को वह चुनाव प्रचार के लिए जोड़ा फाटक के करीब दशमेश नगर गए। वहां उन्होंने राजविंदर मोहकमपुरा के निवास पर लोगों को संबोधित किया। इस दौरान जब राजविंदर खुद लोगों से बात कर रहे थे, तो उसी समय नवजोत सिंह सिद्धू मंत्र पढ़ने में व्यस्त थे। इसका वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और वीडियो का मीम बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद से ही यह मीम सोशल मीडिया पर जमकर शेयर होने लगा है।

read more सी-मार्ट में महिला समूहों द्वारा बनाये जा रहे उत्पादों के लिए मिलेगा बाजार मल्टीलेवल पार्किंग को बिहान बाजार के रूप में किया जाएगा विकसित

पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह भी लेते रहे हैं सिद्धू की चुटकी
नवजोत सिंह सिद्धू धार्मिक प्रवृत्ति के इंसान हैं। उनके घर श्री गुरू ग्रंथ साहिब भी सुशोभित हैं और शिवलिंग भी स्थापित किया गया है। अधिकतर काम वह शुभ समय देखकर ही करते हैं। बीते दिनों कांग्रेस से अलग होने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी नवजोत सिंह सिद्धू का खासा मजाक बनाया था।

दिन में दो बार भगवान से करते हैं बात
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी पार्टी घोषित करते समय इंटरव्यू के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू की बातों का मजाक बनाते हुए कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू दिन में दो बार भगवान से बात करते हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू का सभी मजाक बना रहे हैं।

CM कैंडिडेट नहीं बन पाने पर भी बने थे सिद्धू पर जमकर मीम
लुधियाना में 6 फरवरी को रैली के मंच से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू के बजाय चरणजीत चन्नी को CM कैंडिडेट घोषित किया था। इसके बाद भी सोशल मीडिया पर सिद्धू के ऊपर जमकर मीम बनाए गए थे। आइए देखते हैं कैसे-कैसे मीम बने थे तब सिद्धू पर..

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -