Tuesday, July 23, 2024

जगदलपुर में BJP नेता सहित 200 कार्यकर्ता गिरफ्तार:नगर बंद कराने निकले थे;पूर्व मंत्री केदार कश्यप को थाने लाया गया, छावनी में तब्दील हुआ शहर

- Advertisement -

जगदलपुर में कांग्रेस पार्षद कोमल सेना के खिलाफ FIR की मांग को लेकर नगर बंद करवाने निकले भाजपा के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लगभग 200 से ज्यादा BJP कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर जिले के अलग-अलग थाना में ले जाया गया है। पूर्व मंत्री केदार कश्यप, किरणदेव, नगर निगम नेता प्रतिपक्ष संजय पांडेय, भाजपा जिलाध्यक्ष रूप सिंह मंडावी और युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव समेत कई दिग्गज कार्यकर्ताओं की भी गिरफ्तारी की गई है। थानों में ही भाजपा के कार्यकर्ता नारेबाजी करने लग गए हैं।

read more आशीर्वाद समारोह में प्रवेश के लिए 7 द्वार:पाटन का सर्किट हाउस दुल्हन की तरह सजा; CM के बेटे-बहू के रिसेप्शन में मेहमानों का आना शुरू

दरअसल, मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे भाजपा के कार्यकर्ता शहर के अलग-अलग जगह इकट्ठा होना शुरू हुए थे। जब घरों से निकल कर कुछ कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे थे तो उन्हें घर के सामने से ही उठा लिया गया है। पुलिस की करीब 2 से 3 बसों में कार्यकर्ताओं को बिठा कर बड़ाजी, नगरनार , परपा और लोहंडीगुड़ा थाना में लाया गया है। भाजपा नेताओं ने पुलिस की इस कार्रवाई को गुंडाराज बताया है। भाजपाइयों ने कहा कि, सरकार के इशारे में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

read more रायपुर में रिटायर्ड महिला अधिकारी से ठगी, शातिर ने खाते से उड़ाए 99 हजार रुपए

पूर्व मंत्री केदार कश्यप को नगरनार थाना में बिठाया गया है। इनके साथ सैकड़ों कार्यकर्ता भी शामिल हैं। केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस पार्षद के भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा पीड़ितों के साथ पिछले 25 दिनों से आंदोलन कर रही है। लेकिन, सरकार के दबाव में प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बल्कि पीड़ितों को उनके घर से बेघर करने का प्रयास किया जा रहा है। भाजपा ने आज शांतिपूर्ण तरीके से आज नगर बंद का आह्वान किया था। लेकिन, सरकार के दबाव में आकर पूरे नगर को छावनी के रूप में तब्दील किया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -