Monday, July 22, 2024

जब बैलगाड़ी में सवार होकर पहुंचा दूल्हा:रथ की तरह सजाई गई थी बैलगाड़ी, बैंड में जमकर नाचे बाराती; देखने जुट गई लोगों की भीड़

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ के बालोद में एक दूल्हा अपनी बारात बैलगाड़ी में लेकर निकला। उसकी बैलगाड़ी को किसी रथ की ही तरह सजाया गया था। बारात में शामिल लोग बैंड में जमकर डांस कर रहे थे। जब रास्ते से ये बारात गुजर रही थी तब सबकी निगाहें इसी बारात पर थीं। बारात जिस जगह से निकली देखने लोगों की भीड़ से लग गई थी। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। दूल्हे की इस पहल की लोग जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

अक्सर बड़े शहरों में बड़ी-बड़ी शादियां होती हैं। उसमें लग्जरी वाहन से लेकर लाइटिंग और बैंड होता है। इस सबके बीच मालीघोरी निवासी राकेश देशमुख की बारात बैलगाड़ी से निकली। बताया गया कि राकेश की शादी उसी गांव में रहने वाली निर्मला देशमुख के साथ तय हुई थी। उसकी शादी 18 फरवरी को होनी थी। ऐसे में राकेश ने ये तय किया था कि वह अपनी बारात बैलगाड़ी में लेकर निकलेगा।

18 फरवरी को राकेश की बारात उसके घर से बैलगाड़ी से ही निकली। इस बारात में परिवार के सदस्य के लोग के लोग के अलावा उसके रिश्तेदार भी शामिल हुए थे। साथ ही महिलाएं भी शामिल थीं। बच्चे तो बैंड में जमकर डांस भी कर रहे थे। लोगों ने बताया कि राकेश जब बैलगाड़ी से अपने ससुराल पहुंचे तो उनके ससुराल वालों ने उनका स्वागत किया। इसके अलावा शादी में जो लोग शामिल हुए थे। उन्होंने भी राकेश के इस पहल की जमकर तारीफ की। राकेश का परिवार खेती किसानी से जुड़ा हुआ है। राकेश भी खुद खेती किसानी ही करते हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -