Saturday, July 20, 2024

जांजगीर में 2 दोस्तों सहित 3 की मौत:ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाई आग; ट्रक ने 2 दोस्तों को कुचला

- Advertisement -

cgtimesnews.com/ जांगजीर-चांपा में मंगलवार रात अलग-अलग हुए सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। चांपा क्षेत्र में ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। इसके बाद गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टर में आग लगा दी और शव को सड़क पर रख जाम कर दिया। वहीं शिवरीनारायण क्षेत्र में ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को कुचल दिया। एक युवक भी घायल है। दोनों जगह करीब दो-ढाई घंटे तक हंगामा चलता रहा।

read more फिर फिसली मूणत की जुबान:पूर्व मंत्री की आपत्तिजनक भाषा, बोले- अरे कांग्रेसियों मैं और बृजमोहन इकट्ठे होके…

जानकारी के मुताबिक, नगरदा के सुन्दरेली निवासी रोशन कंवर (25) पुत्र स्व घुरउ कंवर मंगलवार रात बाइक पर अपने एक दोस्त के साथ कहीं जाने के लिए निकला था। अभी वे ग्राम पोड़ी व सुन्दरेली के बीच पहुंचे थे कि एक ट्रैक्टर ने सामने से टक्कर मार दी। इसके चलते बाइक सवार दोनों युवक नीचे गिर पड़े और ट्रैक्टर ने रोशन को कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

read more हिंदुस्तान में कट्टरता की ये तस्वीर कभी नहीं देखी:छात्रों ने मुस्लिम लड़की को घेरकर लगाए जय श्रीराम के नारे, जवाब मिला- अल्लाह-हू-अकबर

हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला। इससे आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टर में आग लगा दी। जानकारी पर परिजन भी पहुंच गए। इसके बाद शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। करीब ढाई घंटे तक हंगामा चलता रहा। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ ही तहसीलदार, और SDM चांपा आरपी आंचला भी पहुंचे। मौके पर परिजनों को 25 हजार की तात्कालिक सहायता दी गई। इसके बाद लोग हटे। बताया जा रहा है कि युवक अपने परिवार का इकलौता बेटा और मां का सहारा था।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -