Monday, July 15, 2024

जान से मारने की धमकी देकर महिला से रेप:देवर बोला-तेरे बच्चे को भी मार दूंगा, फिर किया रेप और भाग गया; अब गिरफ्तार

- Advertisement -

cgtimesnews.com/ जांजगीर जिले में जान से मारने की धमकी देकर शादीशुदा महिला से रेप का मामला सामने आया है। महिला जब घर पर अकेली थी, तभी आरोपी देवर उसके घर में घुस आया था। उसने महिला को पहले धमकी दी थी। फिर कहा था कि तेरे बेटे को भी मार डालूंगा। इसके बाद उसने महिला से रेप किया था और फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को अब 4 महीने बाद गिरफ्तार कर लिया है।

read more जब भूखे पेट लता दीदी ने गाए 26 गाने:बिना आराम अकाल पीड़ितों के लिए किया था मुफ्त शो; CM ने भी टिकट लेकर सुना गाना

डभरा इलाके में रहने वाली 29 साल की महिला ने इस मामले की शिकायत की थी। महिला ने बताया था कि 07 अक्टूबर 2021 को वह दोपहर के वक्त घर पर अकेली थी। इसी दौरान आरोपी जबरदस्ती धर में घुस आया था। उसने घर में आते ही महिला को धमकी देना शुरू कर दिया था। महिला ने बताया कि आरोपी रिश्ते में उसका देवर लगता है।

read more घर में अकेली शादीशुदा महिला से रेप, सो रही थी पीड़िता तभी…

बताया गया कि आरोपी ने महिला को धमकाने के बाद उसके 9 साल के बच्चे को मार डालनेे की धमकी दी थी। इसके बाद उससे रेप किया था। वारदात को अंजाम देकर वह भाग निकला था। उसी दिन शाम को महिला ने इस मामले की शिकायत डभरा थाने में की थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। फिर पुलिस ने आरोपी के घर पर भी दबिश दी थी। मगर वह नहीं मिला था। इस बीच पुलिस को सूचना मिली की आरोपी घर आया हुआ है। इसके बाद पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -