Sunday, July 21, 2024

दुकान में चोरी करने घुसा था, सफल नहीं हो पाया; व्यापारी ने दौड़ा-दौड़ाकर पाइप से पीटा

- Advertisement -

बिलासपुर में चोरी के आरोप में केक की दुकान चलाने वाले व्यापारी ने एक विक्षिप्त युवक की पाइप से जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवक पिटाई कर रहा है और भीड़ उसे देख रही है। दुकान संचालक ने कहा कि इसने दुकान में मोटर चोरी की कोशिश की है, सफल नहीं हो पाया। मोटर हटाने से दुकान में पानी भर गया और दो लाख रुपए का नुकसान हुआ है। पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

घटना सदरबाजार के पास की है। सोमवार की सुबह करीब 9 बजे एक युवक की पाइप से बेहरमी से पिटाई की जा रही थी। वहां आसपास के लोगों की भीड़ भी जुटी थी, जो युवक पर चोरी का आरोप लगाकर मारपीट करने की बात कह रहे थे। वीडियो में ये भी दिखाई दे रहा है कि आरोपी जब भागता है तब संचालक उसे दौड़ा-दौड़ाकर पाइप से पीट रहा है।

पूछताछ करने पर पता चला है कि युवक दुकान में लगी मोटर चोरी करने का प्रयास कर रहा था। इस मामले की सूचना संचालक ने पुलिस को भी दी थी। लेकिन, पुलिस ने किसी पर कोई कार्रवाई नहीं की है। इस मामले में SP पारुल माथुर से संपर्क करने की कोशिश की गई। लेकिन, उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

दुकान संचालक कन्हैया कौशिक ने कहा कि उसकी दुकान में तीन बार चोरी हो चुकी है। सोमवार की सुबह करीब 7.30 बजे चोरी हुई है। एक लाख रुपए कीमत की मोटर को चोरी करने का प्रयास किया था, लेकिन चोरी नहीं कर सका। मोटर निकालने के कारण पूरी दुकान में पानी भर गया है और दो लाख रुपए का नुकसान हुआ है। संचालक ने बताया कि मैं 7.30 बजे ही पहुंचा था, तभी मैंने उसी चोरी का प्रयास करते पकड़ लिया था।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -