Saturday, July 20, 2024

दुर्ग में मैकेनिक पर जानलेवा हमला:शराब के नशे में धुत दुकानदार ने मोटर रिपेयरिंग करने वाले को रॉड मारे, हालत गंभीर

- Advertisement -

cgtimesnews.com/ दुर्ग में एक टीवी दुकान के संचालक ने शराब के नशे में मोटर रिपेयरिंग करने वाले मैकेनिक पर जानलेवा हमला कर दिया। उसने रॉड से मैकेनिक पर इतना वार किया कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें आरोपी मैकेनिक को पीटते हुए नजर आ रहा है। मामला वैशाली नगर थाना क्षेत्र का है।

read more रायगढ़ में नायब तहसीलदार की पिटाई:नामांतरण के विवाद में 2 कर्मचारियों को भी वकीलों ने मारे घूंसे; जिले के सभी सरकारी कार्यालय बंद

गांधी चौक निवासी करण साव (23) पेशे से बिजली मैकेनिक है। वह इंदिरा चौक कोहका रोड रामनगर स्थित राज इलेक्ट्रिकल्स में मोटर रिपेयरिंग का काम करता है। उसी के बगल से सुभाष चौधरी (30) टीवी सेंटर के नाम से दुकान संचालित करता है। शुक्रवार सुबह 9 बजे करण दुकान आया और अपनी दुकान खोलकर साफ सफाई करने लगा था। वह दुकान के बाहर झाड़ू लगा रहा था कि तभी वहां सुभाष चौधरी शराब के नशे में पहुंचा और करण को गंदी-गंदी गाली देने लगा। इस पर करण ने उसे मना किया तो उसने अपने हाथ में लोहे का रॉड उठा लिया और करण की ओर भागा।

read more *अवैध शराब विक्रेता के विरुद्ध उरगा पुलिस की सख्त कार्रवाई, 20 लीटर महुआ शराब बिक्री करते एक आरोपी गिरफ्तार*

करण ने भी उसे मारने के लिए डंडा उठाया। देखते ही देखते सुभाष ने करण के सिर के पीछे लोहे के रॉड से वार किया तो वह वहीं ढेर होकर गिर गया। इसके बाद आसपास के लोगों ने करण को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसके सिर के नीचे 6 टांके लगाए और सिटी स्कैन कराने के लिए कहा है। करण का इलाज अस्पताल में अभी जारी है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -