Saturday, July 20, 2024

धनु और कन्या समेत इन पांच राशियों को होगा धनलाभ, बनी रहेगी बजरंग बली की कृपा, जानें बाकी राशियों का हाल

- Advertisement -

मेष : इस मंगलवार आपके जीवन में कोई बड़ी खुशहाली आने वाली है. आप अचल संपत्ति खरीदने का प्लान कर सकते हैं. व्यापारियों के लिए दिन शुभ है. कार्यक्षेत्र में आपके प्रदर्शन से अधिकारी प्रभावित होंगे. साथ ही अपनी मेहनत से कठिन कार्यों को भी आप आसानी से पूरा कर लेंगे.

वृषभ : आज के दिन आपको अपनी सोच और व्यवहार को संतुलित रखना चाहिए. आभूषण और वस्त्र खरीदने के योग बन रहे हैं. साथ ही बिजनेस में नए प्रयोग करने से आपको आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. किसी तरह की कोई चुनौती आपके सामने आ सकती है. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए.

मिथुन : इस मंगलवार आप खुद को साबित करके दिखाएंगे. किस्मत के सहारे आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. साथ ही किसी अच्छी जगह घूमने-फिरने की योजना बना सकते हैं. अपने ऊपर से काम का बोझ किसी से शेयर कर आप थोड़ा हल्का महसूस कर पाएंगे.

कर्क: बहुत अच्‍छी स्थिति नहीं है लेकिन खराबी में भी एक अच्‍छी स्थिति है. स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है. व्‍यापार अच्‍छा है. कोर्ट-कचहरी के मामलों में विजय होगी. क्रोध और प्रेम दोनों पर ध्‍यान दें. प्रेम में तू-तू, मैं-मैं हो सकती है. बजरंग बली की अराधना करते रहें. मंगलवार का दिन आपके लिए कुछ मेहनत से भरा रहेगा. साथ ही व्यवसायिक गतिविधियों में सुधार आएगा.

सिंह : आप घरवालों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. आपके मन में शांति रहेगी. आय के नए स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति की परेशानी का हल निकलेगा. साथ ही आपको रचनात्मक कार्य करने का मौका मिलेगा. आपकी सलाह पर चलकर कोई पढ़ाई के क्षेत्र में बेहतर परिणाम लाने वाला है.

कन्या: मौज मस्ती में गुजरेगा आज का दिन. आप संपर्क और संबंधों से लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे. अपनी प्रॉपर्टी की किसी भी जानकारी को गुप्त रखना बेहद जरुरी होगा. व्यक्तिगत काम से ज्यादा व्यावहारिक कामों में आपकी रूचि रहेगी. नौकरी को लेकर कोई लापरवाही न बरतें.

तुला : इस मंगलवार परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा. साथ ही लोहे-धातु के कारोबार करने वालों के लिए समय अच्छा है. आपको आर्थिक रूप में अपने सगे-संबंधियों से मदद मिलेगी. अपनी डेली रूटीन में आप कुछ बदलाव कर सकते हैं.

वृश्चिक : मंगलवार के दिन आपको अपनी अपेक्षाओं को संतुलित रखना होगा. कुछ लोग परिवार में अपनी बात साबित करने के लिए आतुर नजर आएंगे. साथ ही आप किसी आउटडोर एक्टिविटी में हिस्सा ले सकते हैं.

धनु: आर्थिक स्थिति में कुछ बड़े बदलाव होने के योग हैं. व्यापार में अनुभव महत्वपूर्ण है लेकिन गलतियां दोहराने से बचें. साथ ही जीवनसाथी के साथ आपका अच्छा समय बीतेगा. इस मंगलवार आपको बड़ों से सम्मान और सहयोग पूर्ण रूप से प्राप्त होगा. दूसरों से आगे निकलने की इच्छा तेज हो सकती है.

मकर: आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी. जल्द ही आप अपना मकान बनवाने या खरीदने की तैयारी शुरू कर सकते हैं. आप उत्साहपूर्वक व्यावसायिक योजनाओं को पूरा करेंगे. प्यार और व्‍यापार का पूरा-पूरा साथ है. मां काली की अराधना करते रहें.

कुंभ : आज आप अपनी बुद्धिमानी से सब काम संभाल लेंगे. घर से कुछ मीठा खाकर निकलें, आपके सारे काम बनेंगे. साथ ही शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. थोक व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है. प्रॉपर्टी या रुपए-पैसे के लेनदेन को लेकर बहुत ज्यादा सावधानी बरतें.

मीन : मंगलवार के दिन आप मनमर्जी के कामों के लिए उत्सुक होंगे. यह समय आपके लिए ऊर्जादायक रहेगा. परिवार के किसी मामले पर अपनी पकड़ बनाकर रखने की जरूरत होगी. आपकी आमदनी में इजाफा हो सकता है और कहीं से अचानक धन लाभ या उपहार मिल सकता है. मीन राशि के जातकों के लिए सुख साझा करने के अवसर बनेंगे. घर परिवार में खुशियां बढ़ेंगी. रिश्तों में रुझान रहेगा. भावनाओं पर नियंत्रण रखेंगे.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -