Saturday, July 20, 2024

फिर फिसली मूणत की जुबान:पूर्व मंत्री की आपत्तिजनक भाषा, बोले- अरे कांग्रेसियों मैं और बृजमोहन इकट्ठे होके…

- Advertisement -

cgtimesnews.com/ पूर्व मंत्री राजेश मूणत की अभद्र भाषा का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भरी सभा में मूणत भाजपा नेताओं के बीच बात कर रहे हैं। वो कह रहे हैं कि कुछ लोग मेरा और बृजमोहन भाई (बृजमोहन अग्रवाल, भाजपा विधायक) का वीडियो ट्वीट कर रहे हैं। अरे गलतफहमी में मत जियो रे कांग्रेसियों दोनों भाई इक्कट्‌ठा हुए तो…( इसके बाद वे आपत्तिजनक शब्द कहते हैं)। ये सुनकर भाजपा के दफ्तर में बैठे दूसरे नेता और कार्यकर्ता तालियां बजाते और जिंदाबाद के नारे लगाते सुनाई देते हैं।

मूणत का नया वीडियो 8 फरवरी का बताया जा रहा है। मंगलवार को पार्टी की बैठक में मूणत उस वीडियो का जिक्र कर रहे हैं जिसमें वो बृजमोहन की मौजूदगी में अपनी नाराजगी दिखा रहे हैं। वो वीडियो कांग्रेस भाजपा के दिग्गज नेताओं में फूट बताकर प्रचारित कर रहे थे, इसी के जवाब में मूणत ने ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हुए अपने और बृजमोहन के बीच भाई चारा साबित करने का प्रयास किया।

ये हुआ था थाने में
मूणत को 5 फरवरी की दोपहर के वक्त थाने में रखा गया। शाम होते खबर आई कि उनके साथ मारपीट हुई। ये खबर पाकर बृजमोहन, डॉ रमन समेत कई नेता थाने पहुंचे। SSP प्रशांत अग्रवाल भी आए। तब बृहमोहन SSP से कह रहे हैं-
आपको मारपीट करने वाले पर कार्रवाई करनी होगी, अगर नहीं करेंगे तो… इतने में मूणत कहते हैं- क्षमा चाहता हूं साब, मैंने प्रदेश को बता दिया, राष्ट्र को बता दिया इनकी गुंडागर्दी नहीं चलेगी। हम मरने को तैयार हैं। बृजमोहन ने कहा
अरे सुनो तो एक मिनट, मूणत इस पर नहीं नहीं कहते कक्ष से बाहर जाते दिखते हैं।

यहां से शुरु हुआ विवाद
5 फरवरी की दोपहर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को काला झंडा दिखाने आए कांग्रेसियों और मूणत समर्थकों में मारपीट हुई थी। पुलिस आई तो मूणत ने सिटी एसपी से कहा कि हमने 15 साल राज किया है कोई….(खाली स्थान पर अपशब्द)। इसके बाद मूणत का इसी दिन का एक और वीडियो सामने आया उसमें वो पुलिस पर बरसते हुए कह रहे हैं इन ….. की हिम्मत कैसे हुए यहां आकर काला झंडा दिखाने की।

इसके बाद मूणत को दिन भर विधानसभा थाने लाकर हिरासत में रखा गया। कांग्रेसी ज्योतिरादित्य को काला झंडा इस वजह से दिखा रहे थे क्योंकि 3 फरवरी को रायपुर आए राहुल गांधी को भाजपा नेताओं ने काला झंडा दिखाया था। अब मूणत के साथ थाने में मारपीट का हवाला देकर भाजपा जल्द ही प्रदेश में बड़ा विरोध प्रदर्शन कर सकती है। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू मूणत के साथ थाने में पुलिस द्वारा मारपीट को तथ्यहीन बता चुके हैं।

कांग्रेसी कर रहे इलाज की मांग
इस नए वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेसियों ने भाजपा और मूणत को घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा- 15 साल की सत्ता जाते ही राजेश मूणत जी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। सड़क पर खुलेआम सतनामी और आदिवासी समाज को मां बहन की गालियां देने, पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ झूमा झटकी व अभद्र व्यवहार करने के बाद अब भाजपा कार्यालय में कांग्रेस जनों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से शासकीय खर्च पर राजेश मूणत के मानसिक इलाज की मांग करता हूं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -