Wednesday, July 24, 2024

बारात लेकर पहुंचे जुआरी, 3 गिरफ्तार:निर्माणाधीन मकान में शादी की सूचना पर पहुंची थी पुलिस; ट्रांसपोर्टर ने जमा रखी थी महफिल, छापा पड़ा तो भागे

- Advertisement -

बिलासपुर में जुआरी बारात लेकर पहुंचे थे। पढ़ने में यह अजीब जरूर है, लेकिन सच है। घर से शादी में जाने की बात कहकर निकले और महफिल जमा ली। पुलिस को निर्माणाधीन मकान में बारात की सूचना मिली तो वह भी पहुंच गई। छापा पड़ते ही सब भागने लगे। इस दौरान 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर 23 हजार रुपए से ज्यादा बरामद किया गया है। जुए की महफिल ट्रांसपोर्टर ने जमा रखी थी। मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र का है।

TI मनोज नायक ने बताया कि शनिवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि हाईकोर्ट के पीछे निर्माणाधीन कॉलोनी इंदु इंमेजिका में कुछ लोग एकत्रित हैं। वहां बारात आई है, लेकिन जुआ खेल रहे हैं। खबर मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर दबिश दी। पुलिस पहुंची, तब तीन युवक मिले, जो ताश की पत्ती से हारजीत का दांव लगाकर जुआ खेल रहे थे। पकड़े गए जुआरी में सरगांव के ट्रांसपोर्टर राजू खान, तेलसरा के रवि सिंह ठाकुर और रहंगी के सुखदेव शामिल हैं। उनके खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

पुलिस को पता चला है कि जुआरी युवक शादी समारोह में जाने के बहाने निर्माणाधीन कॉलोनी में पहुंचे थे। वहां बारातियों की भी भीड़ होने की सूचना मिली थी। लेकिन, पुलिस पहुंची, तब वहां जुए की महफिल सजी थी। बताया जा रहा है कि जुआरियों को पुलिस के आने की भनक लग गई थी। यही वजह है कि पुलिस ने दबिश दी, तब तीन जुआरी मिले। अधिकांश जुआरी वहां से भाग गए थे।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -