Monday, July 15, 2024

बार में मारपीट और हंगामा, 2 आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

रायपुर। बार में तोड़फोड़, मारपीट और हंगामा करने वाले दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक प्रार्थी नीरज पयासी ने थाना गंज में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह संदीप बार रेस्टोररेंट गुरूनानक चैक रायपुर में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। दिनांक 13 मार्च को शाम बार में दो लडके शराब पीने के लिये आये, वे लोग काफी देर तक बार में बैठकर शराब पीते रहे, और एक दूसरे को अरूण तथा निर्मल कहकर संबोधित कर रहे थे।
शाम करीबन 06.30 बजे वे दोनों बिना पैसे दिये और शराब की मांग करने लगे, मैनेजर द्वारा शराब देने से मना किया तो वे दोनों अपने टेबल से उठकर काउंटर के पास आकर डबल ब्लैक ब्रांड का शराब पीना है कहते हुये पैसे की मांग करने लगे, पैसा नहीं देने पर वे दोनो लडके काउंटर में रखे हुये 03 भरी हुई शराब की बोतलों को तोड़फोड़ करते हुये स्टाॅफ के साथ अश्लील गाली गलौच करने लगे, जिस पर प्रार्थी दोनों को बोला शराब का पेंमेंट कर दीजिये और गाली गलौज मत कीजिये तो वे लोग प्रार्थी के साथ भी अश्लील गाली गलौज करने जिन्हें मना करने पर दोनों प्रार्थी को जान से मारने की धमकी देते हुये हाथ मुक्का से मारपीट किये और पहने हुये शर्ट को फाड़ दिये। जिस पर दोनों आरोपियों के विरूद्ध थाना गंज में अपराध क्रमांक 65/22 धारा 294, 506, 323, 327, 427, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी गंज के नेतृत्व में थाना गंज पुलिस की टीम द्वारा प्रकरण में त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी अरूण श्रीवास्तव एवं निर्मल साहू को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -