Saturday, July 20, 2024

भाजपा नेता की गुंडागर्दी:महिला से की साथ छेड़छाड़, रोकने गए पत्रकार के सिर पर किया वार, दुर्ग जिला पंचायत सदस्य गिरफ्तार

- Advertisement -

दुर्ग के अमलेश्वर थाना क्षेत्र में एक टीवी चैनल के पत्रकार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। पत्रकार को इतनी बुरी तरह मारा गया कि वह बेसुध होकर वहीं गिर गया। उसके सिर व कई अन्य जगहों में चोटें आई हैं। इस हमले का आरोप एक भाजपा नेता पर है। पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पाटन के अमलेश्वर क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य मोनू (मोरध्वज) साहू के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

अमलेश्वर थाना प्रभारी गोपाल वैश्य ने बताया कि घटना गुरुवार देर रात 11.30 बजे के आसपास की है। धीरेंद्र गिरी गोस्वामी एक टीवी चैनल का पत्रकार है। अमलेश्वर स्थित वुडलैंड कॉलोनी में कुछ लोगों के बीच विवाद हो गया था। सूचना मिलने पर धीरेंद्र वहां पहुंचा था। धीरेंद्र ने देखा कि कॉलोनी में रहने वाले रात्नाकर नाम के युवक की पत्नी के साथ मोनू साहू और उसके साथी छेड़खानी कर रहे थे। उसका दुपट्‌टा भी खींच दिया गया था। ऐसे में बीच-बचाव करने गए धीरेंद्र को जान से मारने की धमकी देकर मोनू और उसके साथियों ने हमला कर दिया।

इस वजह से बवाल
विवाद दरअसल बच्चों के झगड़े से शुरू हुआ। मोनू साहू के परिवार के लोग झगड़े में शामिल थे, इन्हीं को समझाने गए पत्रकार पर माेनू और उसके लोगों ने हमला किया। इस गुंडागर्दी का विरोध करते हुए रायपुर के कई पत्रकार अमलेश्वर थाने पहुंचे। घटना के बाद पुलिस विभाग में भी हड़कंप था। कुछ ही देर में जिला पंचायत सदस्य मोनू साहू को गिफ्तार कर लिया गया। मौके पर ग्रामीण एएसपी अनंत साहू भी पहुंचे।

मैंने कुछ नहीं किया
थाने आकर मोनू साहू ने खुद के जनप्रतिनिधि होने का धौंस जमाया। पत्रकार FIR करने और कार्रवई की बात पर अड़े रहे। कोई धौंस काम न आई तो मोनू साहू का समर्थन करने आए लोग भी इसे अकेला छोड़कर भाग गए। इस पूरे मामले को लेकर मोनू ने कहा कि बच्चों के साथ झगड़े की वजह से महिलाआंे का झगड़ा हुआ और बात बिगड़ी, किसने मारपीट की मैं नहीं जानता वहां बहुत लोग थे, मैंने कुछ नहीं किया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -