Sunday, July 21, 2024

महासमुंद में मां-बेटे सहित 4 की मौत:सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी बाइक,सभी चारों शादी कार्यक्रम में जा रहे थे, इलाके में पसरा मातम

- Advertisement -

महासमुंद में गुरुवार देर रात हुए सड़क हादसे में मां-बेटा सहित 4 लोगों की मौत हो गई। बाकी दो मृतक भी रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। हादसे के दौरान चारों एक ही बाइक पर सवार थे। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बाइक सड़क पर खड़े किसी ट्रक में पीछे से घुस गई। चारों लोग घर में होने वाले शादी कार्यक्रम के लिए जा रहे थे। हादसा पटेवा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम बंसुलाडबरी निवासी बगुली बाई (45) और उसका बेटा प्रेमलाल (18) जिले के ढाक स्थित एक फार्म हाउस में रहकर काम करते थे। बताया जा रहा है कि बगुली बाई के घर में शादी का कार्यक्रम था। इसमें शामिल होने के लिए दोनों को गुरुवार को घर लौटना था। उन्होंने ढाक गांव से अपने रिश्तेदार जामलाल नागवंशी और हुमनलाल को भी साथ ले लिया।

चारों लोग एक बाइक पर देर रात घर के लिए निकले, लेकिन रास्ते में झलप-तेन्दूकोना मार्ग पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक के पीछे बाइक घुस गई। बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही चारों लोग उछल कर सड़क पर गिर पड़े।सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। वहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने चारों की पहचान होने के बाद शुक्रवार सुबह परिजनों को इसकी जानकारी दी। उनके पहुंचने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घर में शादी का कार्यक्रम था। ऐसे में मां-बेटे और रिश्तेदारों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस वाहन से बाइक की टक्कर हुई, उसका पता अभी नहीं चल सका है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -