Tuesday, July 23, 2024

मिनीमाता कालेज के पीछे भारी तादात में अवैध कब्जे के प्रयास को विफल किया निगम अमले ने

- Advertisement -

कोरबा 02 मार्च 2022 – नगर पालिक निगम कोरबा के अतिक्रमण दस्ते ने आज मिनीमाता गर्ल्स कालेज के पीछे स्थित शासकीय जमीन में किए जा रहे अवैध कब्जे के प्रयास को आज विफल कर दिया, उक्त स्थल पर लगभग 100 जगहों पर बांस, बल्ली, साड़ी, रस्सी बांधकर अतिक्रमण करने का प्रयास किया जा रहा था।
निगम के वार्ड क्र. 25 नेहरूनगर अंतर्गत आने वाले मिनीमाता गर्ल्स कालेज के पीछे शासकीय जमीन स्थित जहॉं पर काफी संख्या में पेड़ भी लगे हैं, उक्त जमीन पर लगभग 100 व्यक्तियों द्वारा बांस, बल्ली गाड़कर तथा साड़ी, कपड़ा, रस्सी आदि से घेरकर अवैध कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा था, इसकी जानकारी निगम के अतिक्रमण दस्ते को हुई, जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए अतिक्रमण दस्ते ने मौके पर पहुंचकर अवैध कब्जे के लिए लगाए गए बांस, बल्ली, साड़ी, कपडे़, रस्सी आदि को निकालकर उसे जप्त कर लिया तथा अतिक्रमणकारियों द्वारा किए जा रहे अवैध कब्जे के प्रयास को विफल कर दिया, साथ ही अतिक्रमणकारियों को कड़ी हिदायत दी कि वे अवैध कब्जा करने से बाज आएं, अतिक्रमण करने का प्रयास न करें अन्यथा कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
अतिक्रमण पर रखें सतर्क नजर, करें त्वरित कार्यवाही- आयुक्त श्री प्रभाकर पाण्डेय ने निगम के मैदानी अधिकारी कर्मचारियों को कड़े निर्देश दिए हैं कि वे अपने-अपने कार्य स्थलों में अतिक्रमण पर सतर्क नजर रखें तथा जहॉं कहीं भी अतिक्रमण, अवैध कब्जा दिखे, उसकी तत्काल सूचना अतिक्रमण दस्ते को दें, साथ ही यह अंतिम रूप से सुनिश्चित करें कि कहीं पर भी नया अतिक्रमण न होने पाएं। उन्होने अतिक्रमण दस्ता प्रभारी को सख्त निर्देश दिए हैं कि अतिक्रमण की जानकारी प्राप्त होते ही अविलंब अवैध कब्जा हटाने की कार्यवाही करें।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -