Tuesday, July 23, 2024

रायपुर नगर निगम का बजट 2022:मां के पैर चूम महापौर ढेबर गोबर वाली पेटी लेकर पहुंचे निगम; यूजर चार्ज पर भाजपा पार्षदों का हंगामा

- Advertisement -

साल 2022-23 के लिए रायपुर नगर निगम अपना बजट पेश करने जा रहा है। महापौर एजाज ढेबर अपने घर से मां के पैरों को चूम कर और हाथ में गोबर से बना ब्रीफकेस लेकर रायपुर नगर निगम पहुंचे। राज्य गीत गाकर सभी पार्षदों की मौजूदगी में नगर निगम की सामान्य सभा शुरू की जा चुकी है। जिसमें बजट पेश किया जाना है।

रायपुर नगर निगम के भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने यूजर चार्ज, गोल बाजार के दुकानों में लगाए जाने वाले शुल्क जैसे मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन नगर निगम के सभा हॉल में शुरू कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी की पार्षद और नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने कहा है कि यूजर चार्ज की वजह से रायपुर शहर के तमाम दुकानदारों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। इसे कम किया जाना चाहिए।

रायपुर के गौठन में गोबर से तैयार किया हुआ ब्रीफकेस लेकर महापौर एजाज ढेबर नगर निगम आए। इसी तरह से बजट सत्र में विधानसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी गोबर से बना ब्रीफकेस लेकर पहुंचे थे। मान्यता है कि गोबर से खुशहाली और समृद्धि आती है। इसीलिए बजट पेश करने के दौरान अब गोबर से बना ब्रीफकेस छत्तीसगढ़ में नया ट्रेंड है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -