Sunday, July 21, 2024

रायपुर में सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर युवक को मारा चाकू:आधे घंटे तक करता रहा वार; लोगों ने पुलिस को बुलाने की धमकी दी, फिर भी नहीं डरा

- Advertisement -

रायपुर के अश्वनी नगर से लाखे नगर की ओर जाने वाली सड़क पर मंगलवार देर रात एक युवक पर जानलेवा हमला हो गया। युवक को फिल्मी अंदाज में एक आरोपी दौड़ा रहा था। कुछ दूर में जैसे ही युवक उसकी पकड़ में आता वो इसे चाकू मार दिया करता। ये करीब 30 मिनट तक चलता रहा। घायल युवक पर चाकू से 4-5 वार किए गए।

read more शाम होते ही रेत की कालाबाजारी:अवैध डंपिंग यार्ड बने खाली प्लाट; CM की सख्ती पर दिखावे की कार्रवाई,कीमत पर भी नियंत्रण नहीं

सड़क पर खून बिखरा हुआ था। कुछ लोगों ने हमलावर को पुलिस बुलाने की धमकी दी, वो लोगों की तरफ बढ़ा और चाकू दिखाकर डराया। उसे पुलिस के नाम का भी खौफ नहीं था। जब घायल युवक सड़क पर गिर पड़ा तब भी हमलावर ने उस पर चाकू से वार किए। इसके बाद भाग गया। कुछ लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस को खबर कर दी थी। बाद में घायल युवक को इलाज के लिए अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया।

read more कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने हरी झंडी दिखाकर आश्वासन अभियान का किया शुभारंभ

बताया जा रहा है कि घायल युवक का नाम सुनील है। डंगनिया के रहने वाले इस युवक के पड़ोसी टिल्लू ने इस पर हमला किया है। पुलिस को उसकी तलाश है। दूसरी तरफ सुनील जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। पुलिस इस मामले में परिजनों से पूछताछ कर रही है। अब तक सामने आई बातों के मुताबिक कुछ दिन पहले सुनील और टिल्लू के बीच झगड़ा हाे गया था इसी का बदला लेने की नीयत ने उसने हमला किया।

read more कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने हरी झंडी दिखाकर आश्वासन अभियान का किया शुभारंभ

पिछले महीने इसी इलाके में हत्या
डीडी नगर इलाके में गुलशन यादव (25) अपने दोस्त के साथ घूमने निकला था। इस दौरान एक दूसरा युवक भी किसी महिला के साथ जा रहा था। तभी गुलशन ने उस पर कुछ कमेंट पास कर दिया था। यह सुनते ही महिला के साथ बैठा युवक गुस्से में आ गया। उसने गुलशन से विवाद शुरू कर दिया। दोनों बाइक पर थे, इसलिए गुलशन आगे बढ़ गया। लेकिन आरोपी ने गुलशन का कुछ देर पीछा किया। फिर बाइक को जमीन पर ही पटका और दौड़ता हुआ गुलशन के पीछे गया और उस पर चाकू से हमला कर दिया। इस अटैक में गुलशन की मौत हो गई थी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -