Monday, July 15, 2024

रायपुर में हादसा, 5 महिलाओं की मौत:तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, 4 महिलाओं और ड्राइवर की हालत गंभीर

- Advertisement -

रायपुर में बुधवार सुबह सड़क हादसे में 5 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 4 महिलाएं और ड्राइवर घायल हो गए हैं। हादसा तेज रफ्तार जाइलो कार के डिवाइडर से टकराने के चलते हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा अभनपुर थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, भिलाई के सुभाष नगर निवासी 9 महिलाएं बुधवार सुबह राजिम के पुन्नी मेले में शामिल होने के लिए जाइलो कार से जा रहे थे। अभी वे रायपुर में अभनपुर के केंद्री के पास पहुंचे थे कि तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरते हुए डिवाइडर से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसके शीशे टूट गए।

हादसे होते देख किसी ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद राहत कार्य शुरू हुआ। हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक महिलाओं में अर्चना मोला, रीना चौधरी, रीना दास, सविता दास, सुचित्रा और काजल शामिल है। अभी तक घायलों और मृतकों के नाम सामने नहीं आ सके हैं। अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक, सभी राजिम में पुन्नी मेला में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -