Sunday, July 21, 2024

वृद्धाश्रम के बुजुर्गों के लिए फैशन शो का आयोजन, रैंप पर वॉक करते आएं नजर

- Advertisement -

भोपाल: भोपाल के ‘अपना घर’ वृद्धाश्रम (Bhopa Apna Ghar old age home) के बुजुर्गों को लेकर राग भोपाली में सस्टेनेबल फैशन शो (Bhopal Sustainable Fashion Show) का आयोजन किया गया. ‘रंग दे बसंती’ नाम से आयोजित इस फैशन शो में ‘अपना घर’ के बुजुर्ग जैकेट, जूट के बैग और स्टोल कैरी कर रैंप पर वॉक करते नजर आए. एजेंसी के अनुसार, इस फैशन शो में बुजुर्गों का साथ लीडिंग लेडीज ग्रुप की महिलाओं ने दिया. पीली साड़ी में सजी धजी इन महिलाओं ने बुजुर्गों का हाथ थामकर रैंप वॉक की. इसमें बुजुर्ग महिलाओं ने साड़ी और पुरुषों ने कुर्ता-पायजामा पहनकर रैंप वॉक किया.

read more लता जी का अंतिम संस्कार:अनंत यात्रा पर स्वर कोकिला; राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, भाई और भतीजे ने दी मुखाग्नि

सोशल एक्टिविस्ट प्रीति खरे ने मीडिया से कहा कि मैं एक सोशल एक्टिविस्ट हूं. हम लोग सस्टेनेबल गुड्स को प्रमोट कर रहे थे. सस्टेनेबल गुड्स को लेकर हमेशा यंग जेनरेशन और बच्चों को यह लगता है कि वह उनके लिए नहीं हैं. इसलिए हम लोगों का मेन कांसेप्ट था कि हम बच्चे, लेडीज और बुजुर्ग, सबको साथ लेकर आएं. उन्हें सस्टेनेबल प्रोडक्ट का यूज़ बताएं. प्रीति खरे ने कहा कि यह आइडिया काफी समय से दिमाग में था. हमारी टीम इस थीम पर काफ़ी समय से काम कर रही थी. बुजुर्ग लोग ‘अपना घर’ से हैं. वहां से सब लोग आए हैं. मुझे उनकी उम्र का अंदाजा नहीं है. यहां पूजा अयंगर का संस्थान है, जहां सस्टेनेबल इको फ्रेंडली प्रोडक्ट बनाए जाते हैं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -