Saturday, July 20, 2024

वेलेंटाइन डे पर लापता 10वीं की छात्रा रायगढ़ में मिली:इंस्टाग्राम वाला दोस्त मिलने आया, फिर स्कूल जाते गुमशुदा हुई; युवक का अभी तक पता नहीं

- Advertisement -

बिलासपुर में वेलेंटाइन डे के दिन 15 साल की लड़की अचानक गायब हो गई। यह मामला पुलिस तक पहुंचा, तब अजीब प्रेम कहानी सामने आई। दरअसल, झारखंड के युवक से इंस्टाग्राम के माध्यम से उसकी दोस्ती हुई। युवक उससे मिलने आया था। फिर लड़की गायब हो गई। पुलिस ने लड़की को रायगढ़ स्टेशन से पकड़ लिया है, लेकिन, लड़के का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। अब लड़की भी किसी के साथ भागने की बात से इनकार कर रही है।

जानकारी के अनुसार मूलत: रायगढ़ जिले की रहने वाली 15 वर्षीय छात्रा अपनी चकरभाठा क्षेत्र में अपनी मौसी के यहां रहकर पढ़ाई कर रही है। वह 10वीं कक्षा में पढ़ती है। बीते 14 फरवरी को वह यूनिफार्म पहन कर स्कूल जाने के लिए निकली थी। इसके बाद वह शाम तक घर नहीं लौटी। इधर, उसकी मौसी परेशान होकर उसकी तलाश करने लगी। रिश्तेदार और उसकी सलेहियों से पूछताछ की, तब भी उसका कुछ पता नहीं चला। फिर उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस की जांच, परिजन और सहेलियों से पूछताछ में पता चला कि छात्रा की दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए झारखंड के बोकारो के युवक से हुई। बताया जा रहा है कि युवक वेलेंटाइन डे पर उससे मिलने के लिए आया था। इस बीच मंगलवार को साइबर सेल की मदद से पता चला कि लड़की ट्रेन से रायगढ़ तरफ जा रही है। इसके बाद रायगढ़ पुलिस की मदद से उसे स्टेशन में उतार लिया गया। पुलिस बुधवार को उसे लेकर चकरभाठा आ गई है और पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -