Monday, July 22, 2024

शाहरुख खान की एटली निर्देशित फिल्म ‘लॉयन’ की लीक हुई कहानी

साउथ के जाने-माने डायरेक्टर ऐटली के द्वारा बनाया जा रही फिल्म 'लॉयन' से कुछ दिनों पहले ऐसी रिपोर्ट सामने आई थी कि किंग खान इसमें 'मनी हाइस्ट' के प्रोफेसर की तरह एक चोरी को अंजाम देने हुए नज़र आने वाले है।

- Advertisement -

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शाहरुख खान फिल्म ‘जीरो’ से अपने सुपरस्टार वाले दौर के सबसे निचले बिंदु पर जा पहुंचे। शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘पठान’ यशराज फिल्म्स की जासूसी दुनिया का विस्तार करने जा रही है, ये बात अब सबको पता है। शाहरूख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लॉयन को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसे साउथ के जाने-माने डायरेक्टर ऐटली के द्वारा बनाया जा रहा है।

मूवी ‘लॉयन’ से कुछ दिनों पहले ऐसी रिपोर्ट सामने आई थी कि किंग खान इसमें ‘मनी हाइस्ट’ के प्रोफेसर की तरह एक चोरी को अंजाम देने हुए नज़र आने वाले है। रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म की पूरी कहानी यही है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म में शाहरुख का डबल रोल होने वाला है। अभिनेता इस फिल्म में पिता और पुत्र दोनों की भूमिका में नजर आएँगें। इसमें एक किरदार पूरा ट्रेन के हाईजैक वाला है।

शाहरुख खान की बॉक्स ऑफिस पर जो वैल्यू इन दिनों है उसमें उनकी उन फिल्मों का बड़ा योगदान रहा है जिनके सेट पर फिल्मों के निर्देशक उन्हें ‘खान साहब’ कहकर बुलाते रहे। शाहरुख को अपने लिए ये उपनाम काफी प्रिय है और उनकी कोशिश रही है कि पूरी इंडस्ट्री उन्हें ‘खान साहब’ ही कहकर बुलाए। जिन निर्देशकों को बीते कुछ बरसों में शाहरुख के साथ फिल्में बनाने का मौका सिर्फ इतना भर करने से मिल गया, उन्होंने फिल्में कैसी बनाईं ये शाहरुख से बेहतर भला कौन जान सकता है। लिहाजा अब शाहरुख खान की टीम को साफ निर्देश हैं कि उनके पास तक वही फिल्में पहुंचाई जाएं, जिनमें परदे पर वह शाहरुख खान नहीं बल्कि कहानी का किरदार लगें। ऐटली की ‘LION’ से वो एक बार फिर से नकारात्मक किरदारों की तरफ बढ़ने लगे है। ‘लॉयन’ में वो नवीं बार नकारात्मक किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले है। शाहरुख को दर्शकों ने नकारात्मक किरदारों में बहुत ही ज्यादा पसंद किया है, ऐसे में ऐटली की ‘LION’ दर्शकों को पुराना शाहरुख खान देने में कामयाब होने वाली है।

https://www.instagram.com/p/Bo85J8ujsaZ/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

https://www.instagram.com/p/Bo85J8ujsaZ/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -