Tuesday, July 23, 2024

सोशल मीडिया स्टार बनने के फेर में मौत:चर्चा में आने के लिए बनी लेडी डॉन, रील्स बनाते समय बंदूक का ट्रिगर दबा और फट गया सिर

- Advertisement -

बाड़मेर में एक्सीडेंट के बाद सड़क पर तड़प रहे तीन घायलों की मदद की बजाए युवा सेल्फी खींच रहे थे। समय रहते अस्पताल नहीं पहुंचने के कारण तीनों घायलों की मौत हो गई। करीब एक हफ्ते पहले धौलपुर में एक स्टूडेंट ने देसी कट्‌टे के साथ सेल्फी लेते समय मोबाइल क्लिक करने की जगह ट्रिगर दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। 15 साल के लड़के ने फांसी लगाने का स्टंट किया तो खुद ही फंदे पर झूल गया। ये कुछ उदाहरण हैं, लेकिन हर दो-चार दिन में सेल्फी-सोशल मीडिया वीडियो के लिए अजीब हरकतों की चर्चाएं सुनने को मिल जाती हैं।

सोशल मीडिया पर खतरनाक स्टंट के साथ रील्स और सेल्फी का यह क्रेज युवाओं के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। फॉलोअर्स, लाइक और कमेंट बढ़ाने के चक्कर में युवा हथियारों के साथ खेलने से भी नहीं चूक रहे। सोशल मीडिया स्टार बनने के लिए लड़कियां लेडी डॉन तक बनने को तैयार हैं। फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए युवा किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। सोशल मीडिया स्टार और उनका लाइफ स्टाइल देख युवाओं पर भी फेमस होने का भूत सवार हो रहा हे। इसके लिए वो अपराधी तक बन रहे हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -