Saturday, July 20, 2024

स्कूल जा रही छात्रा को बस ने मार दी टक्कर:लड़की की हालत गंभीर, गुस्साई भीड़ ने 2 बसों में की तोड़फोड़, चक्काजाम भी किया

- Advertisement -

cgtimesnews.com/ धमतरी जिले में सोमवार को एक यात्री बस ने स्कूल जा रही छात्रा को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुई है। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने 2 बसों में तोड़फोड़ किया है। साथ ही डेढ़ घंटे तक प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चक्काजाम कर दिया। हादसा अर्जुनी थाना क्षेत्र में हुआ है।

read more  4 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, एसपी ने किया लाइन अटैच

लिमतरा निवासी 11वीं की छात्रा डॉली दास(17) साइकिल से सोमवार सुबह 10 बजे संबलपुर स्थित अपने स्कूल जा रही थी। इस बीच वह संबलपुर नेशनल हाईवे 130 पर पहुंची थी कि रायपुर से धमतरी आ रही महेश ट्रेवेल्स की बस ने उसे सामने से टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बस ने कुछ दूर तक छात्रा को घसीटा भी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद बस वहां से आगे निकल गई थी।

read more जान से मारने की धमकी देकर महिला से रेप:देवर बोला-तेरे बच्चे को भी मार दूंगा, फिर किया रेप और भाग गया; अब गिरफ्तार

घटना के समय आस-पास के लोग भी वहां मौजूद थे। जिन्होंने छात्रा को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर किया गया है। वहीं घटना के बाद गुस्साए लोग ने उसे संबलपुर हाईवे में चक्कजाम शुरू कर दिया। लोगों में गुस्सा इतना बढ़ गया कि आस-पास के लोग भारी संख्या में मौके पर पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने दुर्घटना करने वाली बस के पीछे आ रही महेश ट्रेवेल्स की 2 बसों को रोक लिया और उसमें तोड़फोड़ की है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -