Sunday, July 21, 2024

हाई स्पीड कार पेड़ से टकराई, तीन दोस्तों की मौत:बलौदाबाजार से छठी के कार्यक्रम में शामिल होकर रायपुर लौट रहे थे तीनों ट्रक ड्राइवर, एक साथी अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

बलौदाबाजार में बुधवार देर रात हुए सड़क हादसे में 3 दोस्तों की मौत हो गई। जबकि एक घायल है। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने के चलते हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। अंदर फंसे युवकों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। कार अनियंत्रित कैसे हुई, इसका कारण स्पष्ट नहीं है। हादसा पलारी थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर के हीरापुर निवासी सितेंद्र पाठक (42) पुत्र रामगोपाल पाठक, दोंदे खुर्द निवासी लालता प्रसाद द्विवेदी (45) पुत्र रामलोचन द्विवेदी व अशोक यादव (45) पुत्र डंडी राम यादव और खोरसी निवासी भोला गोस्वामी (19) चारों अपने दोस्त मनीष यदु के बच्चे की छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कुसमी गए थे। वहां से रात करीब 11 बजे लौटने के दौरान संडी के पास ढाबे से पहले तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई।

राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद बचाव कार्य शुरू किया गया। हालांकि मौके पर ही सितेंद्र पाठक, लालता प्रसाद द्विवेदी और अशोक यादव की मौत हो चुकी थी। जबकि भोला गोस्वामी घायल था। पुलिस ने उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।

दरअसल, मरने वाले तीनों युवक ही मनीष के दोस्त थे और छठी कार्यक्रम में जा रहे थे। वह पेट्रोल डलवाने के लिए खरतौरा के पास पंप पर रुके तो वहां कर्मचारी भोला गोस्वामी मिल गया। उससे पहले से जान-पहचान होने के कारण तीनों ने जिद कर उसे भी कार में बिठा लिया और अपने साथ ले गए। पुलिस ने बताया कि तीनों युवक ट्रक ड्राइवर थे। कार लालता प्रसाद की थी, वही ड्राइव भी कर रहा था। फिलहाल शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -