Tuesday, July 23, 2024

4 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, एसपी ने किया लाइन अटैच

- Advertisement -

cgtimesnews.com/ कोरबा। पुलिस अधीक्षक भोज राम पटेल बीती रात कोरबा शहर में रात्रि गश्त व्यवस्था की जांच करने निकले थे. जहां रात्रि गश्त व्यवस्था में तैनात 4 कर्मचारियों की लापरवाही देखने को मिली. जिसके बाद चारो को लाइन अटैच कर दिया. वहीं रात्रि में गश्त व्यवस्था दुरुस्त रखने हेतु जिम्मेदार 2 अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है. बता दें कि पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने रात को गश्त के दौरान लापरवाही पाए जाने पर लाइन अटैच कर दिया है.

read moreकोविड वेक्सीनेशन महाभियान: एक दिन में 50 हजार 910 लोगों को लगी कोविड वैक्सीन वैक्सीनेशन सेंटरों में युवा, महिला, किसान, बुजुर्ग उत्साहित होकर पहुंचे वैक्सीन लगवाने456 वैक्सीनेशन सेंटरों में 514 वैक्सीनेटरों द्वारा लगाया गया टीका मनरेगा स्थल सहित बस स्टैण्ड और घर-घर जाकर भी लगाया गया कोविड वैक्सीनेशन

वहीं रात में गश्त पर मुस्तैदी से ड्यूटी करते पाए गए कर्मचारी को 100 रुपए नगद इनाम से भी पुरस्कृत किया गया. वहीं गश्त के दौरान पुलिस अधीक्षक ने पाया कि चौकी प्रभारी सीएसईबी और चौकी प्रभारी मानिकपुर ने रात के गश्त में पॉइंट ड्यूटी पर कर्मचारियों को नहीं लगाया था. मात्र वाहन पेट्रोलिंग के लिए लगाया था. चौकी प्रभारियों द्वारा बरते गए लापरवाही पर भी पुलिस अधीक्षक ने जवाब मांगा है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -