Tuesday, July 23, 2024

6 बेटियों की मां ने 7वीं बच्ची को पटककर मार डाला, शव को कुत्तों ने नोचा

- Advertisement -

cgtimesnews.com/ बिलासपुर में दो दिन पहले दो टुकड़ों में मिले नवजात बच्ची के शव के मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। मासूम की हत्या उसकी 46 साल की मां ने ही जमीन पर पटकरकर बेरहमी से कर दी थी। बच्ची की हत्या के बाद महिला ने शव को गड्‌ढे में छिपा दिया था, जिसे कुत्तों ने नोचा था। महिला की पहले से छह बेटियां हैं और सातवीं बेटी उसके प्रेमी से हुई थी। मामला तोरवा थाना क्षेत्र के देवरीडीह गांव का है।

read more शराब बंदी पर PCC चीफ का बड़ा बयान:मरकाम बोले- प्रदेश में 60 प्रतिशत अनुसूचित क्षेत्र, ऐसे में शराब बंदी सही नहीं; ‌BJP ने कितने वादे पूरे किए

मामले का खुलासा तब हुआ, जब देवरीडीह में रहने वाली गुड्‌डी विश्वकर्मा ने बुधवार सुबह अपने घर के आंगन में मासूम बच्ची का शव देखा। बच्ची का शव 2 टुकड़ों में मिला था। उसका धड़ सिर से अलग हो गया था। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने आशंका जताई थी कि शव को कुत्तों ने नोचा होगा और शव को आंगन में लाकर फेंक दिया होगा।

read more *चोरी का सरिया बेचने घूम रहे आरोपी को बालको पुलिस ने पकड़ा *  

5 फरवरी को हुई थी बच्ची
पुलिस ने जांच शुरू की और आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो पुलिस को पता चला कि गांव की राधिका यादव (46) नाम की महिला गर्भवती थी। इस पर पुलिस ने राधिका को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने बताया कि पिछले 3 साल से उसका किसी व्यक्ति के साथ प्रेम चल रहा है। इससे वह गर्भवती हो गई थी। उसने बताया कि उसने गर्भपात कराने का प्रयास किया। मगर वह सफल नहीं रही।

जब 5 फरवरी को उसकी बच्ची हो गई तो उसने पहले 3 दिन तक अपने पास रखा। फिर बच्ची को 8 से 9 तारीख की दरमियानी रात को जमीन में पटक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने शव को गड्‌ढे में छिपा दिया था। महिला का कहना है कुत्तों ने बच्ची के शरीर को नोचा होगा। इस कारण उसके 2 टुकड़े हो गए। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी बच्ची के सिर में क्लोटिंग की बात सामने आई थी।

छिपकर रह रही थी महिला
टीआई सुरेन्द्र स्वर्णकार ने बताया कि आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि राधिका जब गर्भवती हुई तो वह आसपास के लोगों से छिपकर रहती थी, जिससे किसी को उसके गर्भवती होने की खबर ना लग सके और जब वह डिलीवरी कराए तो भी इसका पता किसी को भी ना चल सके। इसके बावजूद आस-पास के कुछ लोगों को उसके गर्भवती होने की जानकारी लग गई थी।

2 लड़कियों की हो चुकी है शादी
इस पूरे केस में हैरानी की बात ये है कि महिला की पहले से 6 लड़कियां हैं। जिसमें से 2 की शादी हो चुकी है। एक 15 साल की है। 3 और लड़कियां हैं, जो 4 से 10 साल के उम्र के बीच की हैं। इनमें से एक लड़की अपनी बड़ी बहन के साथ उसके ससुराल में रहती है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -