Monday, July 15, 2024

CG के पूर्व मंत्री का बड़ा बयान:अमर बोले- अपराधगढ़ बना बिलासपुर, गैंगवार-हत्या जैसे अपराधियों को संरक्षण दे रहे कांग्रेसी नेता

- Advertisement -

बिलासपुर में पूर्व मंत्री और भाजपा नेता अमर अग्रवाल ने कांग्रेस नेताओं पर हमला बोला है। तीन साल में शहर में अपराधियों का गढ़ बन गया है और अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण देने का चलन हो गया है। चार दिन पहले मुख्यमंत्री प्रवास के दौरान ही एक नाबालिग की गैंगवार में हत्या हो गई। इसमें कांग्रेस का ही एक पक्ष अपराधियों को संरक्षण दे रहा है, तो दूसरा पक्ष कार्रवाई करने की मांग कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह के अपराध पर अंकुश नहीं लगा और अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो भाजपा चुप नहीं बैठेगी, आंदोलन करेगी।

मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि बिलासपुर शहर स्मार्ट सिटी के रूप में महानगर का रूप ले रहा है। पहले यह शांति का टापू कहा जाता था और सबसे अच्छा शहर माना जाता था। रेलवे, SECL मुख्यालय समेत यहां का वातावरण अच्छा था। लेकिन पिछले तीन साल में यहां की जनता अब अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि शहर में आए दिन अपराध हो रहे हैं। शहर में एक दिन ऐसा नहीं होता, जब चोरी, चाकूबाजी, रेप जैसी घटनाएं न हों। ये घटनाएं इसलिए हो रही है, क्योंकि यहां कांग्रेस के कई गुट हैं, जो अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रहे हैं।

जमीन का फर्जीवाड़ा हुआ, उसकी जांच हुई, दोषियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है। रेत के मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। रेत माफियाओं पर कार्रवाई करने की बजाए सरकार अरपा में रिटर्निंग वाल बना रही है। कोऑपरेटिव बैंक के मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। डकैती के मामले में खुलासे के बाद जमीन का मामला सामने आया, पर दोषियों पर कार्रवाई नहीं की गई। शहर के थानों के सामने अपराध हो रहे हैं। कांग्रेस के एक गुट के नेता दूसरे गुट नेता पर कार्रवाई करा रहे हैं। कांग्रेस के सभी ग्रुप अपराधियों के सरगना है। यह बिलासपुर के लिए शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है। इस स्थिति में मुख्यमंत्री को अब बिलासपुर की कानून व्यवस्था पर हस्तक्षेप करना चाहिए और अपराधियों को सलाखों के पीछे होना चाहिए।

अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तो भाजपा लड़ेगी सड़क की लड़ाई
पूर्व मंत्री अग्रवाल ने नवीन महादेव हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि गैंगवार और चाकूबाजी में नाबालिग की हत्या कर दी गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल है। घायल अपराधी का नाम बता रहा है। लेकिन, पुलिस राजनीतिक दबाव में उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। वहीं, कांग्रेस का एक गुट सिर्फ इसलिए अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रही है। क्योंकि, वह दूसरे गुट का है। जबकि, एक गुट दूसरे गुट का सरगना है और अपने गैंग के अपराधियों को संरक्षण दे रहा है। पूरे ग्रुप का एक ही उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि इस तरह के अपराधियों पर अंकुश नहीं लगाएगी और हत्या जैसे अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तो भाजपा अब सड़क की लड़ाई लड़ेगी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -