Thursday, July 25, 2024

CG में ट्रेलर-ट्रक की भिड़ंत में जिंदा जला ड्राइवर:ट्रक के ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान, नेशनल हाई-वे 53 पर हुआ हादसा

- Advertisement -

राजनांदगांव में ट्रेलर और ट्रक की भिड़ंत में एक युवक की जिंदा जलने से मौत हो गई। टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि ट्रेलर के ड्राइवर को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। वहीं ट्रक के चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। आग की लपटें दूर तक दिखाई दे रही थीं। सूचना मिलने के करीब डेढ़ घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। इसके बाद आग पर काबू पाया जा सका।

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान में अजमेर के गोपालबाड़ी निवासी ट्रेलर चालक अमरचंद जाट (36) पुत्र रामधन जाट रायगढ़ स्थित जिंदल स्टील से एंगल चैनल भरकर कर्नाटक ले जा रहा था। अभी वह बागनदी क्षेत्र के चिरचारी में नेशनल हाईवे-53 पर पहुंचा था कि रॉन्ग साइड से मुर्गी का दाना भरा ट्रक अचानक सामने आ गया। इसके चलते दोनों वाहन आपस में टकरा गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रेलर का केबिन तोड़ता हुआ ट्रक अंदर घुस गया।

इसके बाद ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और दोनों वाहनों में आग लग गई। ट्रेलर के केबिन में लगी आग इतनी भयानक थी कि चालक को निकलने का मौका तक नहीं मिला। आग की लपटें और काला धुआं दूर तक दिखाई दे रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे। दोनों गाड़ियों की आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया। इसके बाद ट्रेलर चालक के शव को बाहर निकाला गया और उसकी शिनाख्त हो सकी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -