Tuesday, July 23, 2024

पति को बचाने गई पत्नी को भी मारा, दंतेवाड़ा में जादू-टोने के शक में पड़ोसी की ले ली जान

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में एक युवक ने जादू-टोना के शक में एक ग्रामीण की पाइप से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। बीच बचाव करने पहुंची पत्नी को भी पाइप से पीटा है। बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद युवक जंगल में छिप गया था। वहीं मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को जंगल से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। मामला गीदम थाना क्षेत्र का है।

read more अपर मुख्य सचिव श्री सुब्रत साहू एवं कृषि सचिव डॉ. भारतीदासन ने पाटन और धमधा में गौठानों का किया मुआयना, महिला स्व-सहायता समूहों की महिलाओं से की चर्चा, गौठानों में संचालित आजीविका मूलक गतिविधियों को देखा

जानकारी के मुताबिक, जिले के हिरोली ग्राम पंचायत की रहने वाली महिला सुक्को बाई ने पुलिस को बताया कि उसके पति भीमा पदामी (35) घर के पास में स्थित एक ग्रामीण के घर की तरफ गए हुए थे। उस समय वो घर पर ही थीं। कुछ देर बाद बचाओ-बचाओ की आवाज आने लगी। बाहर जाकर देखा तो गांव का ही एक युवक मनोज कश्यप (22) लोहे के पाइप लेकर पति को दौड़ा रहा था। उसने पाइप से पति के पैरों पर वार किया, जिससे भीमा पदामी नीचे गिर गया।

read more राज्य में पहली से आठवीं तक के विद्यार्थियों को निःशुल्क शिक्षा, 9वीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों से शाला की विभिन्न गतिविधियों के संचालन के लिए ली जाती है सहयोग राशि

मनोज भीमा के सिर पर बेरहमी से लोहे के पाइप से वार करता गया। जिसे देख भीमा की पत्नी सुक्को मौके पर पहुंची और भीमा को बचाने की कोशिश की। मनोज ने सुको पर भी लोहे की पाइप से वार कर उसे जख्मी कर दिया। आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के आने से पहले मनोज वहां से फरार हो गया और नागुल के जंगल में जाकर छिप गया। वहीं कुछ घंटे बाद मुखबिर से पुलिस को मनोज के जंगल में छिपने की सूचना मिली थी।

जिसके बाद SDOP आशारानी ने गीदम थाना प्रभारी जय सिंह खूंटे के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर नागुल के जंगल में आरोपी की तलाश के लिए भेजा। पुलिस को आता देख आरोपी मनोज भागने लगा। जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया। और जादू-टोना के शक में भीमा की हत्या करने की बात कही। जिसके बाद मनोज को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -