Monday, July 22, 2024

ठेकेदार ने पार्षद को लात-घूंसों से पीटा,जिओ की केबिल बिछाने के लिए करवा रहा था खुदाई, परमिशन लेटर मांगने पर भड़का

- Advertisement -

दुर्ग जिले में जिओ कंपनी का केबल डालने के लिए जमीन की खुदाई कर रहे ठेकेदार और उसके लोगों ने पार्षद हरिओम तिवारी पर हमला कर दिया। पार्षद ने जमीन खोदने का परमिशन लेटर मांगा था और उसे न दिखाने पर काम को बंद करवा दिया था। इसी बात को लेकर आरोपियों ने पार्षद हरिओम तिवारी को साइट के पास बुलाया और हमला कर दिया। पार्षद से मारपीट होते देख वहां के लोग गुस्से में आ गए और उन्होंने ठेकेदार और उसके लोगों को पकड़कर स्मृति नगर चौकी पहुंचाया। खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ है।

read more मुल्क के हालात देख फुटबॉल मैच के दौरान फूट-फूट कर रोए खिलाड़ी, टेनिस स्टार सर्गेई स्टाखोव्स्की सेना में शामिल हुए

स्मृति नगर चौकी प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि घटना रविवार सुबह 10 बजे की है। जियो कंपनी वाले जुनवानी खम्हरा रोड में ग्रीन वेली चौक के पास वार्ड एक में केबल डालने के लिए खुदाई कर रहे हैं। रविवार सुबह पार्षद तिवारी वहां पहुंचा और कहा कि जब तक वह लोग खुदाई का परमिशन लेटर नहीं लाते तब तक काम न करें। पार्षद काम बंद करके गया था कि आधे घंटे बाद खुदाई करने वाले ठेकेदार ने पार्षद को फोन करके परमिशन लेटर दिखाने की बात कहकर चौक पर बुलाया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -