Wednesday, July 24, 2024

महिला ने कोर्ट के अंदर ही वकील को जड़ा थप्पड़:बोली-मेरी बेटी का केस जानबूझकर बिगाड़ा

- Advertisement -

दुर्ग जिला न्यायालय में एक महिला मुवक्किल ने अपने अधिवक्ता को थप्पड़ जड़ दिया। इससे कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया। इस मामले पर अधिवक्ता संघ ने भी नाराजगी जाहिर की है। इसके बाद अधिवक्ता दुर्ग कोतवाली पहुंचे और महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

read more छत्तीसगढ़ को राष्ट्रीय स्तर पर मिली एक और उपलब्धि, एनक्लियर और टेली प्रेक्टिस एप्प के उपयोग के लिए स्कूल शिक्षा विभाग को मिला डिजिटल टेक्नॉलाजी सभा-2022 अवार्ड

जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर सेक्टर 6 निवासी महिला अपने वकील से मिलने दुर्ग जिला न्यायालय गई थी। उसकी बेटी का फैमिली कोर्ट में केस चल रहा है। उस केस की जानकारी लेने और उस संबंध में कुछ बात करने महिला, अधिवक्ता हरेंद्र उमरे के पास पहुंची थी। महिला और हरेंद्र के बीच बातचीत ही रही थी कि अचानक महिला की आवाज तेज हो गई। महिला ने वकील पर जानबूझकर उसकी बेटी का केस बिगाड़ने और लेटलतीफ करने का आरोप लगाया। महिला को वकील समझाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन महिला गाली गलौज पर उतर आई और जब वकील ने उसे गाली देने से मना किया तो उसने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

read more अपर मुख्य सचिव श्री सुब्रत साहू एवं कृषि सचिव डॉ. भारतीदासन ने पाटन और धमधा में गौठानों का किया मुआयना, महिला स्व-सहायता समूहों की महिलाओं से की चर्चा, गौठानों में संचालित आजीविका मूलक गतिविधियों को देखा

अधिवक्ता पर इस तरह गाली गलौज करके थप्पड़ मारने की घटना के बाद दुर्ग जिला न्यायालय का माहौल तनावपूर्ण रहा। दिनभर वकीलों में इस बात को लेकर चर्चा होती रही। इसके बाद अधिवक्ता संघ की एक बैठक बुलाई गई। उस बैठक में इस तरह की घटना की निंदा की गई। इसके बाद काफी संख्या में अधिवक्ता कोतवाली थाने पहुंचे। वहां उन्होंने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद उनकी शिकायत पर कोतवाली ने मामला दर्ज किया।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -