Tuesday, July 23, 2024

नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर एक युवती व 2 युवकों की बेरहमी से की हत्या, बांध दिए थे हाथ

Maoists murdered 3 youth: पुलिस की मुखबिरी के शक में बीजापुर जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में नक्सलियों ने दिया वारदात (Crime) को अंजाम, जन अदालत में क्षेत्र में 2-3 गांव के सैकड़ों ग्रामीण थे मौजूद, नक्सलियों का क्रूर चेहरा (Naxalites Cruel face) आया सामने

- Advertisement -

बीजापुर. Maoists murdered 3 youth: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का एक बार फिर से कू्रर चेहरा सामने आया है। बीजापुर जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में नक्सलियों ने गुरुवार की रात जन अदालत लगाकर एक युवती व 2 युवकों की बेरहमी से हत्या कर दी। नक्सलियों (Naxalites) ने तीनों पर पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाया है। जिस दौरान नक्सली वारदात को अंजाम दे रहे थे, उस समय 2-3 गांव के सैकड़ों ग्रामीण मौके पर मौजूद थे। इससे पूर्व भी नक्सलियों द्वारा मुखबिरी के शक में कई लोगों की हत्या की गई है। सूचना पर पुलिस ने मामले की विवेचना शुरु कर दी है।

छत्तीसगढ़ में अक्सर वारदातों को अंजाम देकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं। कई बार पुलिस से उनकी मुठभेड़ होती है तो कई बार वे ग्रामीणों को ही अपना निशाना बनाते हैं। ऐसा ही एक मामला गुरुवार की रात बीजापुर जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र से सामने आया है।

यहां के नक्सल प्रभावित गांव इडनार में नक्सलियों ने जन अदालत लगाया। इसमें क्षेत्र की एक युवती मंगी, युवक पुनेम समेत एक अन्य युवक को हाथ बांधकर खड़ा किया गया। इस दौरान 2-3 गांवों के सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे। उनकी उपस्थिति में नक्सलियों ने तीनों पर पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाया।

हथियार से की हत्या
जन अदालत में तीनों की ओर इशारा करते हुए नक्सलियों ने कहा कि ये गद्दार हैं, हमारी सूचना पुलिस को देते थे। फिर पहले तो उनकी पिटाई की गई फिर धारदार हथियार से हत्या (Murdered by Sharp weapon) कर दी गई। यह भयावह नजारा वहां मौजूद जिन लोगों ने देखा उनकी रूह कांप गई।
एसपी ने की मामले की पुष्टि
3 युवाओं की हत्या की पुष्टि बीजापुर एसपी कमल लोचन कश्यप (Bijapur SP) ने भी की है। उन्होंने कहा कि मामले की सूचना मिली है। पुलिस की टीम को मौके पर भेजा गया है। इस संबंध में ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है।
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -