Wednesday, October 23, 2024

अंबानी परिवार नवरात्रि पूजा में दिखा लीन, स्टार किड्स संग किया गरबा, नीता अंबानी के लुक पर टिकीं निगाहें

- Advertisement -

अंबानी परिवार बेहद धार्मिक है और हर त्यौहार को धूमधाम से मनाना पसंद करते हैं। हाल ही में, नवरात्रि के शुभ अवसर पर अंबानी परिवार का जश्न मनाते हुए एक अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें नीता अंबानी अपनी नई बहू राधिका मर्चेंट और बेटे अनंत अंबानी के साथ मां अम्बे की पूजा और स्तुति करती नजर आ रही हैं। वहीं नीता अंबानी और ईशा अंबानी को धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों के साथ भी डांडिया खेलते हुए देखा गया, जिनकी तस्वीरें छाई हुई हैं। अपने पोते पृथ्वीराज अंबानी के अलावा वह स्कूल में नीता, करीना-सैफ के बेटे जेह के साथ भी मस्ती करती दिखीं।

राधिका मर्चेंट की ससुराल में पहली नवरात्रि

नवरात्रि के शुभ अवसर का जश्न मनाते हुए राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का नीता अंबानी के साथ माता की पूजा करते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अंबानी परिवार भक्ति में लीन दिखाई दे रहा है। वीडियो में, नीता अंबानी ने लाल रंग का शरारा सेट पहना हुआ था, जिस पर गोल्डन पत्तों की कढ़ाई की गई थी। दूसरी ओर, राधिका मर्चेंट ने रानी गुलाबी रंग का शरारा पहना हुआ था। राधिका और अनंत की साथ में ये पहली नवरात्रि है। गरबा अनुष्ठान और मां अम्बे की आरती के दौरान नीता अंबानी की मां पूनम दलाल भी दिखाई दीं। इस पूजा में नीता अंबानी का लुक देखने लायक था।

नीता ने पृथ्वी और करीना के बेटे संग खेला डांडिया

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में भी नीता अंबानी को अपनी बेटी ईशा के साथ गरबा का जश्न मनाते देखा गया। हाल ही में दोनों ने स्कूल में बच्चों के साथ दशहरा मनाया था। नीता ने इस दौरान गुलाबी रंग का सलवार सूट पहना था, जिसके साथ गुलाबी रंग की स्ट्रैपी हील्स पहनी हुई थीं। उनके सिंपल मेकअप और ढीले, हेयर कर्ल ने उनके लुक को और भी सुंदर बना दिया। वहीं वायरल हो रही तस्वीरों में नीता अंबानी बच्चों के साथ डांडिया खेल रही थीं और उनके पोते पृथ्वी भी इस दोरान मौजूद थे। करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे जेह भी तस्वीरों में खुशी से नाचते हुए नजर आए। ईशा अंबानी क्रीम कलर के कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -