Sunday, July 21, 2024

देखते ही देखते आग की लपटों में घिर गई BMW कार, ट्रैफिक जाम के बाद हड़कंप मचा

- Advertisement -
हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में खौफनाक घटना सामने आई है. यहां रोड पर दौड़ रही बीएमडब्ल्यू कार में अचानक आग लग गई. आग लगते ही कार में सवार लोग घबरा गए और तुरंत गाड़ी रोककर बाहर निकले. इस घटना से सड़क पर आने-जाने वालों में अफरा-तफरी मच गई और कुछ ही देर में ट्रैफिक जाम हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाया गया.
जानकारी के अनुसार, यह घटना हैदराबाद के जुबली हिल्स में नंदगिरी हिल की है. यहां एक BMW कार में सवार कुछ लोग जा रहे थे. इसी दौरान अचानक किसी तरह कार में आग लग गई. आग की लपटें देखकर कार में बैठे लोग घबराए और तुरंत कार को रोककर बाहर कूद गए. गनीमत रही कि कार सवारों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. वहीं इसके बाद कुछ ही देर में कार धू-धकर जलने लगी. देखते ही देखते आग की लपटें उठने लगीं.
घटना के कारण इलाके में भारी ट्रैफिक जाम हो गया. लोगों ने मामले की सूचना फायर ब्रिगेड के साथ ही पुलिस प्रशासन को दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का काम शुरू किया. फायर ब्रिगेड ने जब कार में लगी आग को बुझाया, तब तक बीएमडब्ल्यू पूरी तरह जलकर खाक हो गई. इस घटना को लेकर अधिकारियों का कहना है कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -