Thursday, July 25, 2024

CG Crime News : टोल प्लाजा में कर्मचारी पर हमला, कार सवारों की तलाश में जुटी पुलिस

- Advertisement -

बिलासपुर : बिलासपुर अकलतरा-पाराघाट टोल प्लाजा में गुरुवार की रात जमकर बवाल हो गया। इस दौरान कार सवार युवकों ने टोल प्लाजा के कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी। इससे घायल कर्मचारी ने पुलिस से शिकायत की है। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है।

पेंड्री निवासी प्रमोद कुमार धीरज नेशनल हाइवे के पाराघाट टोल प्लाजा में ठेका कर्मचारी है। गुरुवार की रात वह टोल प्लाजा में ड्यूटी कर रहा था, तभी लेन नंबर पांच में अकलतरा तरफ से कार आकर रुकी। कार में फास्टैग होने के बाद भी पैसे नहीं कट रहे थे, जिसके कारण देरी हो गई।

इस दौरान कार सवार युवक नीचे उतर गए और देरी होने का कारण पूछने लगे। इस पर कर्मचारी ने फास्टैग में तकनीकी खराबी के कारण देरी होने की जानकारी दी। इतना सुनते ही कार सवार युवकों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। टोल प्लाजा के कर्मचारी से गाली-गलौज करने लगे, जिसका विरोध करने पर युवकों ने कर्मचारी की पिटाई कर दी। इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया। मारपीट के बाद युवक वहां से भाग निकले। वहीं, घायल कर्मचारी ने घटना की शिकायत मस्तूरी थाने में की, जिस पर पुलिस ने कार सवार युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -