Monday, July 15, 2024

CG ACCIDENT NEWS : माता-पिता के साथ बाइक पर जा रही बच्ची गिरी, ट्रक की चपेट में आने से मौत, दंपती घायल

- Advertisement -

दुर्ग : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. बाइक सवार दंपती अपनी 4 साल की बेटी के साथ भिलाई से रायपुर की ओर आ रहे थे. तभी नेशनल हाईवे पर उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और बच्ची समेत सभी लोग गिर गए. इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक के पहिए के नीचे आकर मासूम की मौत हो गई. वहीं पति-पत्नी घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद नेशनल हाईवे पर जाम लग गया.

मिली जानकारी के अनुसार, नेशनल हाइवे 53 पर आज सुबह करीब 7 बजे कुम्हारी के पास ट्रक की चपेट में आने से बच्ची गई. बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के गोंदिया (थाना चीचगांव) निवासी लोकेश अलामी अपनी पत्नी और बच्ची के साथ बाइक पर सवार होकर भिलाई से रायपुर की ओर आ रहा था.

इस दौरान कुम्हारी के पास बाइक अनबैलेंस होने की वजह से पति-पत्नी और बच्ची सड़क पर गिर गए. वहीं पीछे से आ रहे भारी मालवाहक वाहन के पहिए के नीचे आने से चार साल की मासूम रियांशी की मौत हो गई. हादसे में दंपती को भी चोट आई है. घटना की सूचना पर कुम्हारी पुलिस मौके पर पहुंची शव और घायलों को हटाकर अस्पताल भेजवाया. दुर्घटना से नेशनल हाइवे पर जाम लग गया. जिसे समय रहते पुलिस ने व्यवस्थित की. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -