Monday, July 15, 2024

टीवी एक्टर ने गोली मारकर की युवक की हत्या:भूपेंद्र ने पेड़ काटने के विवाद में फायरिंग की, 3 गंभीर; काला टीका सीरियल में की थी एक्टिंग

- Advertisement -

यह फोटो टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह की है। भूपेंद्र काला टीका, कार्तिक पूर्णिमा और एक हसीना जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुका है।बिजनौर में टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। रविवार को पेड़ काटने के विवाद में एक्टर ने वारदात को अंजाम दिया। लाइसेंसी रिवॉल्वर से अंधाधुंध फायरिंग की। इसमें एक परिवार के 4 लोगों को गोली लगी। इसमें युवक की मौत हो गई। जबकि उसके मां, बाप और भाई की हालत गंभीर है। मामले में पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर भूपेंद्र समेत चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस ने आरोपी एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एक्टर भूपेंद्र सिंह 15 दिन पहले यानी 19 नवंबर को मुंबई से अपने गांव आया था। भूपेंद्र टीवी सीरियल काला टीका, कार्तिक पूर्णिमा और एक हसीना में काम कर चुका है।

पेड़ काटने को लेकर हुआ झगड़ा

यह तस्वीर गोविंद की है। जिसकी गोली मारकर हत्या की गई है।
यह तस्वीर गोविंद की है। जिसकी गोली मारकर हत्या की गई है।

पूरी घटना रविवार की बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कुआं खेड़ा गांव की है। यहां भूपेंद्र का पैतृक गांव है। वह खुद मुंबई में रहता है, पत्नी जयपुर में रहती है। उसके बेटे विदेश में पढ़ते हैं। जबकि परिवार के अन्य लोग गांव में रहते हैं। रविवार दोपहर को गांव में खेत की मेढ़ पर लगे पेड़ काटने पर भूपेंद्र का गांव के गुरदीप सिंह से विवाद हो गया।

गुरदीप दावा कर रहा था कि पेड़ उसका है, जबकि भूपेंद्र पेड़ को अपना बता रहा था। इसी को लेकर गुरदीप से उसका विवाद हो गया। इस दौरान भूपेंद्र ने अपने कुछ साथियों को भी बुला लिया। मामला इतना बढ़ा कि पहले मारपीट और फिर फायरिंग होने लगी।

यह फोटो टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह की है। भूपेंद्र काला टीका, कार्तिक पूर्णिमा और एक हसीना जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुका है।
यह फोटो टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह की है। भूपेंद्र काला टीका, कार्तिक पूर्णिमा और एक हसीना जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुका है।

गुरदीप के परिवार के 4 लोगों पर भूपेंद्र और उनके साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से गुरदीप के बेटे गोविंद सिंह (23) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वहीं गुरदीप सिंह (60), उनकी पत्नी बीरो बाई (55) और दूसरा बेटा बॉबी उर्फ अमरीक सिंह घायल हो गए।

हत्या की सूचना पर गांव में अफरा-तफरा मच गई। चीख-पुकार होने लगी। आस-पास काम कर रहे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। एसपी, डीआईजी मुनिराज जी मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। घायल गुरदीप, उनकी पत्नी बीरो बाई और बेटा अमरीक को सीएचसी अफजलगढ़ ले जाया गया। वहां तीनों की हालत गंभीर होने पर उनको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

एक्टर भूपेंद्र सिंह को भी मारपीट के दौरान चोट लगी। उसका अस्पताल में इलाज किया गया।
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -