Wednesday, July 24, 2024

पाॅवर कंपनी मुख्यालय में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस महोत्सव का आयोजन 21 जून को

- Advertisement -

रायपुर । छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर कंपनी मुख्यालय ,डंगनिया रायपुर में योगा महोत्सव का आयोजन 21 जून को किया जा रहा है । 100-100 व्यक्तियों के बैच में सुबह(६.३०) एवं शाम(५.३०) में 45 मिनट के दो सेशन में योग प्रशिक्षण एवं अभ्यास की सुविधा रहेगी ।

इंटरनेशनल योगा एक्सपर्ट डॉ आनंद भारतीय ,
स्नातक, प्राकृतिक चिकित्सा एवं योग के सानिध्य में विद्युत कर्मी इस आयोजन का लाभ उठा सकते हैं । सभी योगियों को उनके उपयोग के लिए
योगा मैट,
टी शर्ट, और योग की पुस्तक, थेरेपेटिक योग सहित हल्का फलाहार निशुल्क उपलब्ध कराया जायेगा जिसे वे नियमित योग हेतु घर ले जा सकते हैं।फॉलो अप के लिए कम से कम एक माह तक प्रतिदिन ऑनलाइन योगा सेशन सुबह – 6.30, 7.30, 8.30 शाम – 5.30, 6.30, 7.30 बजे लाइव की सुविधा रहेंगे।
सप्ताहांत में लाइफस्टाइल डिजीज जैसे _मोटापा, डायबिटीज, ब्लड प्रेशर आदि के लिए विशेष योग सेशन का भी आयोजन किया जाएगा किया जावेगा।अपने मोबाइल,लैपटॉप ,कंप्यूटर से अपनी सुविधानुसार ज्वाइन कर सकते हैं ।योगा सेशन की लिंक व्हाट्सएप के माध्यम से भेजी जाएगी। सभी विद्युत कर्मी एवं पेंशनर परिवार जनों एवं इष्ट मित्रों के साथ योग महोत्सव का लाभ उठा सकते हैं।इसके लिए उन्हें नीचे दिए गए गूगल फॉर्म को सभी के लिए अलग अलग भर कर मोबाइल के माध्यम से ऑनलाइन जमा कर रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है ।स्थान सीमित है ,प्रवेश पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होगा।
इसलिए कृपया इच्छुक लोग ही तुरंत इस 👇🏻 गुगल फॉर्म को भरे- https://forms.gle/kKcPSjp2V6WEg4yn9। अधिक जानकारी के लिये लिये श्री विनोद अग्रवाल , अतिरिक्त मुख्य अभियंता ,मानव संसाधन से
9300040007 नंबर पर संपर्क किया जा सकता है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -