Wednesday, October 23, 2024

CG News : ब्याज कारोबारी का हत्यारा गिरफ्तार, काम वाली का बेटा निकला कातिल

- Advertisement -

रायगढ़ : शहर के बाजीराव पारा इलाके में ब्याज कारोबारी बब्बू तिवारी की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस हत्याकांड का आरोपी कोई और नहीं बल्कि उनक ही घर काम करने वाली का बेटा है। चोरी पकड़ जाने के डर से उसने इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

दरअसल, ब्याज का कारोबार करने वाला बब्बू तिवारी जूटमिल इलाके में अकेले रहता था। तीन दिन पहले घर में उसकी लहू लुहान लाश मिली थी। इसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। शक के आधार पर पुलिस ने कामवाली के बेटे से पूछताछ की तो उसने अपना जूर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि आरोपी घर में चोरी की नीयत से कारोबारी के घर में घुसा था। इसी बीच मकान मालिक की नींद खुल गई। पकड़े जाने के डर से आरोपी ने आलमारी का दराज निकालकर कारोबारी के सिर पर मार दिया। इतना ही नहीं मृतक का सिर दीवार पर भी मारा, जिससे उसकी मौत हो गई।

आरोपी घटना के बाद आरोपी ने सीसीटीवी का डीवीआर भी निकाल लिया और उसे कुछ दूर नाले में फेंक दिया। रविवार की देर शाम पुलिस ने डीवीआर बरामद किया जिसमें आरोपी के फुटेज दिखे। पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -