Monday, July 22, 2024

CG Crime News : अज्ञात लोगों ने लूटपाट की घटना को दिया अंजाम, अधेड़ व्यक्ति की कर दी हत्या

- Advertisement -
भाटापारा: छत्तीसगढ़ के भाटापारा में बीच रास्ते में अज्ञात लोगों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है। इतना ही नहीं एक अधेड़ व्यक्ति पर चाकू से वार कर हत्या कर दी है। यह मामला शिवनाथ नदी सेमरियाघट रोड के पास ग्राम अमलडीहा मारो चौकी का है।
बता दें, मुंगेली के रहने वाले 3 लोग अपने बाइक पर धान बेचने भाटापारा कृषि उपज मंडी की तरफ आ रहे थे। इसी बीच एक अधेड़ व्यक्ति पर चाकू से हमला हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। इसके अलावा लगभग 8 हजार रुपए की लूटपाट हुई है। हालांकि इस मामले में सभी आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। भाटापारा ग्रामीण पुलिस और मारो चौकी की पुलिस जांच में जुटी हुई है।
कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पति ने बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पति ने खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने लाश को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरा मामला उतई थाना क्षेत्र के खोपली गांव का है।
इस पूरे मामले को लेकर पाटन SDOP आशीष बंछोर ने बताया कि, हेंगल अपनी पत्नी दशोदा के साथ शाम 6 बजे के करीब खेत गया था. लेकिन जब वापस नहीं लौटे तो घर के लोग उन्हें खोजते-खोजते खेत पहुंचे तो देखा स्टोर रूम का दरवाजा अंदर से बंद था। लोगों ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं खुला। इसके बाद दीवार में छेनी हथोड़ी के सहारे होल किया गया। होल से देखा गया तो हेंगल फंदे पर लटका था। जमीन पर दशोदा खून से लथपथ पड़ी थी।
उतई थाना प्रभारी ने बताया कि, हेंगल ने स्टोर रूम में रखे फावड़े से यशोदा के सर पर हमला किया। उसने गले और सिर पर कई वार किए. जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या करने के बाद उसके पति ने छत में लगी लकड़ी फंदा डालकर झूल गया। पुलिस दोनों के बेटों और दोस्तों से पूछताछ करेगी कि, आखिर में पति- पत्नी के बीच कैसे संबंध थे और उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया।
- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -