Tuesday, July 23, 2024

कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी की तरह : डॉ. महंत

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत व कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने लोकसभा चुनाव के बाद आम जनता के बीच पहुंच कर आभार जताने की कड़ी में मंगलवार को मनेन्द्रगढ़-सोनहत-भरतपुर जिले केे बैकुंठपुर के राजीव भवन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके बाद ग्राम पटना में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की व बचरापोड़ी में कार्यकर्ताओं से मिलकर सभी का आभार जताया। इसके पश्चात रेस्ट हाऊस कोरबी में कार्यकर्ताओं से सौजन्य मुलाकात उपरांत कोरबा के लिए प्रस्थान किए।
मनेन्द्रगढ़-सोनहत-भरतपुर जिला के विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित कार्यक्रमों में सम्मिलित होकर क्षेत्रवासियों व कांग्रेस पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। उपस्थित कांग्रेसजनों व क्षेत्र के गणमान्य लोगों के द्वारा डॉ. महंत एवं सांसद का आत्मीय स्वागत किया गया। इस अवसर पर डॉ. महंत ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी की तरह होते है जिस पर सारी उम्मीदें व सारा भार टिका होता है। कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के द्वारा चुनावों के वक्त सभी तरह के मनभेद व मतभेद को भुलाकर एकजुटता से कार्य किए जाते हैं जो सराहनीय है। डॉ. महंत ने कहा कि हर पार्टी में थोड़ी बहुत ऊंच-नीच और आपसी मनमुटाव होते हैं जिन्हें समय पर दूर भी कर दिया जाता है। छोटी-छोटी बातों को लेकर कोई भी दुराभाव रखा जाना उचित नहीं होता। उन्होंने कहा कि आज कोरबा लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बलबूते ही हमें दूसरी बार सांसद पद जीतने का अवसर प्राप्त हुआ है। कार्यकर्ताओं की मेहनत की जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम है। डॉ. महंत ने कहा कि आने वाले दिनों में संगठन को और अधिक मजबूत बनाने के साथ-साथ नई पीढ़ी के युवा कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन प्रदान कर सशक्त बनाने के लिए काम किया जाएगा ताकि वे और भी क्षमता के साथ संगठन को मजबूत बनाने में अपनी भागीदारी बेहतर ढंग से निभा सकें।
इस अवसर पर सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने उपस्थित जनसमुदाय का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यहां बैठा हर कार्यकर्ता सांसद है, हमें जनता के बीच जाकर उनकी जरूरतों को समझना है। उनकी समस्याओं को जानकर निराकरण की दिशा में काम करना है। सांसद ने कहा कि आम जनता के लिए उनके दरवाजे सदैव खुले हैं और किसी भी विषय पर अपनी बात रख सकते हैं। सांसद ने कहा कि हम कोरबा लोकसभा क्षेत्रवासियों की मांगों को निराकृत कराने के साथ-साथ क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं व विषयों पर दिल्ली में भी पुरजोर तरीके से आवाज उठाने के लिए प्रतिबद्ध है। पहले से भी ज्यादा मुखर तरीके से आप सबकी बात मेरे द्वारा दिल्ली में रखी जाएगी और इन 5 वर्षों में कोरबा लोकसभा क्षेत्र में काम नजर आएगा। इन अवसरों पर स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ-साथ क्षेत्र के गणमान्य जन व ग्रामवासी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।
——–

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -