Sunday, July 21, 2024

Korba: ट्रांसजेंडर को दिखाए हसीन सपने, शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, पैसे और गहने लेकर आशिक फरार

- Advertisement -

कोरबा : कोरबा में युवक और ट्रांसजेंडर अंशिका (बदला हुआ नाम) के बीच हुई पहचान फिर प्रेम और प्रेम के के पश्चात शुरू हुआ स्वार्थ का खेल, ऐसा खेल जिसमें एक के पास अपनी लूटी हुई अस्मत के शिवा कुछ नही बचा। वहीं दूसरे ने ना सिर्फ अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा किया बल्कि प्यार का झूठा खेल-खेलकर ट्रांसजेंडर के भविष्य के संजोए सपने, उसकी अस्मत, उसके अमूल्य गहने, उसकी जमापूंजी तक लूट कर लापता हो गया। पीड़िता ने जब युवक के बारे में पता लगाने उसके घर वालों से संपर्क किया तो घरवालों ने गाली गलोच करते हुए यहां कॉल नहीं करने की नसीहत दे दी।

पीड़िता ने बताया कि बिलाईगढ़ क्षेत्र के मड़वाघाट गांव थाना कोसिद के पीतांबर बंजारे के साथ वह रहता था कुछ साल पहले रायपुर में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में दोनों पति-पत्नी के रूप में रहते थे दोनों के बीच अच्छा संबंध था सब कुछ अच्छा चलने लगा। दोनों पारिवारिक जीवन जी रहे थे इस दौरान पीतांबर ने उसे घर बनाने के लिए पैसे मांगे और उसने अपने सोने चांदी के जेवरात समेत नगदी रकम उसे लाखों रुपए दे दिए। घर कंप्लीट होने के बाद वो दोनों कोरबा काम करने आए जहां दोनों किसी निजी कंपनी में काम कर रहे थे जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया उसके बाद युवा के शादी से इनकार करते हुए अचानक लापता हो गया। पीड़िता उसके गृहग्राम भी पहुंच गई और उसके परिजनों को आपबीती बताया लेकिन युवक वहां भी नहीं मिला और युवक के परिजनों ने उसे डांट फटकार कर वहां से भगा दिया। इसके बाद शिकायत करने बालको थाना पहुंची जहां पुलिस से शिकायत के बाद मामला दर्ज कर युवक की तलाश में जुट गई।

पीड़िता ने बताया कि पीतांबर उसके साथ शादी के नाम पर पिछले कई सालों तक शारीरिक संबंध भी बनाया। अब उसके परिवार वालों के द्वारा उसे जान से मारने की धमकी और रिपोर्ट वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है और पीतांबर को पकड़ने साइबर सेल के अलावा अन्य उसके रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है।

कोरबा पुलिस अधीक्षक नेहा वर्मा ने बताया कि प्रीता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है जहां पीड़िता ने बताया कि दोनों के बीच संबंध थे और शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना है और ठगी भी की गई है युवक की तलाश की जा रही है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -